श्री श्री से जीने की कला सीखेंगे सीबीआई अधिकारी, कल से 150 अधिकारी शिविर में हिस्सा लेंगे

श्री श्री से जीने की कला सीखेंगे सीबीआई अधिकारी, कल से 150 अधिकारी शिविर में हिस्सा लेंगे

9th November 2018 0 By Kumar Ashwini

नई दिल्लीः सीबीआई में चल रही उठापठक के बीच अब नई खबर आई है. सीबीआई में आर्ट ऑफ लिविंग की वर्कशॉप आयोजित कराई जा रही है. कल यानी 10 नवंबर 2018 से सीबीआई के दिल्ली स्थित हेडक्वॉर्टर में आर्ट ऑफ लिविंग (श्री श्री रविशंकर) की वर्कशॉप शुरू होगी जो तीन दिन तक चलेगी. बताया जा रहा है कि 150 से ज्यादा सीबीआई अधिकारी इस वर्कशॉप में शामिल होंगे और इसके जरिए जीवन और नौकरी में पॉजिटिविटी को बढ़ाने की कोशिश करेंगे.

पिछले कुछ दिनों से सीबीआई के शीर्ष अधिकारियों के बीच तनातनी की खबरों के बीच मामला सीवीसी तक पहुंच चुका है. देश की सबसे बड़ी जांच एजेंसी सीबीआई में शीर्ष अधिकारियों के बीच चले आरोप-प्रत्यारोप की जांच सीवीसी कर रही है. छुट्टी पर भेजे गए सीबीआई निदेशक आलोक वर्मा आज मुख्य सतर्कता आयुक्त (सीवीसी) दफ्तर पहुंचे.

आज सीबीआई मामले में क्या हुआ
आलोक वर्मा आज सीवीसी केवी चौधरी से मिले और उन पर लगाए गए रिश्वत के आरोप पर अपना पक्ष रखा. सीबीआई के विशेष निदेशक राकेश अस्थाना ने उनके खिलाफ आरोप लगाया है. सीवीसी अधिकारियों के अनुसार, वर्मा दक्षिण दिल्ली के आईएनए मार्केट स्थित सीवीसी मुख्यालय पहुंचे और करीब एक घंटे से अधिक समय तक वहां रहे. अधिकारियों ने कहा कि अस्थाना द्वारा वर्मा पर लगाए गए आरोपों की जांच कर रहे सीबीआई अधिकारियों से सतर्कता आयोग ने हाल ही में पूछताछ की है.

राकेश अस्थाना ने 24 अगस्त को कैबिनेट सचिव से शिकायत की थी कि मांस कारोबारी मोईन कुरैशी के मामले में आरोपी सतीश बाबू सना ने आलोक वर्मा को 2 करोड़ रुपये की रिश्वत दी थी.

Advertisements