समस्तीपुर में उपेंद्र कुशवाहा के रोड शो के दौरान टीईटी छात्रों का प्रदर्शन, छात्रों से भिड़े पार्टी कार्यकर्ता, महिला अभ्यर्थियों से भी बदसलूकी

समस्तीपुर में उपेंद्र कुशवाहा के रोड शो के दौरान टीईटी छात्रों का प्रदर्शन, छात्रों से भिड़े पार्टी कार्यकर्ता, महिला अभ्यर्थियों से भी बदसलूकी

12th January 2019 0 By Satyavrat Singh

 

समस्तीपुर : बिहार में बदहाल शिक्षा व्यवस्था के खिलाफ शिक्षा सुधार जन-जन का अधिकार हस्ताक्षर अभियान पर निकले रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के रोड शो के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं और टीईटी पास छात्रों के बीच झड़प हो गयी. मालूम हो कि तीन जनवरी को जहानाबाद जिले के कुर्था से अभियान की शुरुआत कर एक करोड़ लोगों के हस्ताक्षर लेने के लिए उपेंद्र कुशवाहा निकले हैं.

जानकारी के मुताबिक, एनडीए से अलग होने के बाद राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा उजियारपुर और विभूतिपुर क्षेत्रों में रोड शो के लिए शिक्षा सुधार रथ के साथ समस्तीपुर पहुंचे. यहां पहुंचने पर टीईटी पास छात्रों ने उपेंद्र कुशवाहा के रोड शो में जमकर हंगामा किया. इसके बाद विरोध कर रहे छात्रों से पार्टी कार्यकर्ता भिड़ गये. महिला अभ्यर्थियों के साथ भी बदसलूकी की बात कही जा रही है. वहीं, पार्टी कार्यकर्ताओं ने छात्रों के कपड़े उतार कर पिटाई भी की. बताया जाता है कि बाद में उपेंद्र कुशवाहा को बीच-बचाव कर मामले को शांत कराना पड़ा.

 

मालूम हो कि रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने बिहार में बदहाल शिक्षा व्यवस्था के खिलाफ शिक्षा सुधार जन-जन का अधिकार हस्ताक्षर अभियान शुरुआत सावित्री बाई फूले की जयंती पर तीन जनवरी को कुर्था से की थी. कुशवाहा ने कहा था कि अभियान के तहत एक करोड़ लोगों के हस्ताक्षर लिये जायेंगे. इसके बाद उसे राज्यपाल को सौंपा जायेगा. हस्ताक्षर अभियान के तहत उपेंद्र कुशवाहा 12 जनवरी को खगड़िया से समस्तीपुर भाया बखरी, 13 को मोतिहारी से गोपालगंज, 15 को सीतामढ़ी से मधुबनी, 16 को सहरसा से पूर्णिया, 19 को मुजफ्फरपुर से समस्तीपुर, 20 को मुंगेर से भागलपुर, 29 को गया से औरंगाबाद और 30 जनवरी को डेहरी से बक्सर तक हस्ताक्षर अभियान चलायेंगे. साथ ही उन्होंने कहा है कि अमर शहीद जगदेव प्रसाद जयंती पर दो फरवरी को गांधी मैदान में आक्रोश मार्च निकाला जायेगा.

 

 

 

 

Advertisements