सरकार ने किया तबादला, तो डीएसपी ने गीत गा कर पूछा- हमसे का भूल हुई….

सरकार ने किया तबादला, तो डीएसपी ने गीत गा कर पूछा- हमसे का भूल हुई….

15th February 2017 0 By Kumar Aditya


बिहार के हाजीपुर सदर अस्पताल में डाक्टरों के साथ हुए विवाद और धक्कामुक्की की घटना के बाद सरकार ने आरोपी डीएसपी का तबादला कर दिया है.
विवाद के बाद चिकित्सकों ने जिले की चिकित्सीय व्यवस्था को ठप करा दिया था जिसके बाद सरकार से इसे गंभीरता से लेते हुए हाजीपुर मुख्यालय में पदस्थापित डीएसपी सियाराम प्रसाद गुप्ता पर कार्रवाई की और उन्हें वापस पटना मुख्यालय में योगदान करने का निर्देश दे डाला.

अपने तबादले की खबर मिलते ही डीएसपी भावुक हो गये और उन्होंने मीडिया के समक्ष गीतों के माध्यम से अपनी बाते रखी. पुलिस अधिकारी ने मीडिया के समक्ष अपने दर्द को गीत हमसे का भूल हुई…जो ये सजा हमका मिली के माध्यम से रखा.
डीएसपी सियाराम ने खुद को अनुशासित पुलिस अधिकारी होने की बात कहते हुए कहा कि वरीय पदाधिकारी समाज और राज्य हित में जो भी करेंगे वो सम्मान जनक होगा लेकिन डीएसपी साहब के कंठ से जो दर्द निकल रहे थे उसे सुनकर आप भी भाव विभोर हो जाएंगे.
बहरहला डीएसपी पर कार्रवाई के बाद डॉक्टरो ने अस्पताल में इमरजेंसी सेवा शुरु कर दी. चिकित्सकों ने आगे इस तरह की ज्यादती होने पर पूरे बिहार की चिकित्सा व्यवस्था को ठप करने की चेतावनी भी दे दी है.

Advertisements