सांसद पप्पू यादव को कोर्ट से मिली जमानत, संसद में उठा था गिरफ्तारी का मामला। 

सांसद पप्पू यादव को कोर्ट से मिली जमानत, संसद में उठा था गिरफ्तारी का मामला। 

6th April 2017 0 By Kumar Aditya


सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव को आज कोर्ट से जमानत मिल गयी। पप्पू यादव को 27 मार्च को विधान सभा का घेराव करने के क्रम में गिरफ्तार कर लिया गया था। सांसद पप्पू यादव गुरूवार को एसीजेएम के रेल कोर्ट में पेश हुए। संजय कुमार सिंह के कोर्ट ने पप्पू यादव को जमानत दे दिया। क्या है मामला…

सांसद पप्पू यादव पर रेलवे के परिचालन को बाधित करने का दो मामला रेल कोर्ट में चल रहा था। पप्पू यादव आज इस मामले में रेव कोर्ट में पेश हुए। कोर्ट में पप्पू ने अपने ऊपर लगे आरोप को स्वीकार कर लिया। एसीजेएम संजय सिंह ने पप्पू यादव पर 4200 रुपए का फाइन कर जमानत दे दिया। पप्पू पर राजेंद्र नगर रेल थाना में 62/15 और 28/16 मामला दर्ज था।

रंजीता ने लोकसभा में उठाया मामला
सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव की पत्नी सह कांग्रेस सांसद रंजीत रंजन ने कोर्ट में हथकड़ी लगाकर सांसद पप्पू यादव के पेशी का मामला कल संसद में उठाया था। रंजन ने मामला उठाया तो लोकसभा की अध्‍यक्ष सुमित्रा महाजन ने कार्रवाई का भरोसा दिया था।

सुमित्रा महाजन ने कहा कि मैंने मामले में तथ्यात्मक जानकारी मंगवायी है और रिपोर्ट आने के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने सांसद पप्पू को हथकड़ी पहनाने को भी गलत करार दिया। रंजीत रंजन ने कहा था कि पटना पुलिस ने पप्पू यादव को उकसाने के लिए हथकड़ी पहनायी ताकि उनके उग्र व्यवहार के आधार पर बड़ा मामला बनाया जा सके।

Advertisements