सामने आया पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक का फर्स्ट लुक,

सामने आया पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक का फर्स्ट लुक,

8th January 2019 0 By Rahul Raj

एक तरफ जहां चुनावी माहौल गरमा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ एक के बाद एक पोलिटिकल बायोपिक्स प्रदर्शित हो रहे है। बालासाहेब ठाकरे पर आधारित फिल्म ‘ठाकरे’ और पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के विवादित फ़िल्म ‘एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ के बाद अब नरेंद्र मोदी के जीवनपर बनी बायोपिक ‘पीएम मोदी’ जल्द पर्दे पर उतरने वाली है। सोमवार को मुंबई में इस फ़िल्म का पोस्टर 23 भाषाओं में रिलीज किया गया है। फिल्म का पोस्टर सीएम देवेंद्र फडणवीस ने रिलीज किया। फिल्म में विवेक ओबरॉय ने पीएम मोदी का किरदार निभाया है। पोस्टर में विवेक ओबरॉय को देखकर कोई भी उन्हें शायद ही पहचान पाए।फिल्म की टैगलाइन ‘देशभक्ति ही मेरी शक्ति है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकांउट पर पोस्टर के फर्स्ट लुक को शेयर किया है। इस फिल्‍म की शूटिंग मिड-जनवरी से शुरू हो जाएगी। फिल्म को विवेक के फादर सुरेश ओबेरॉय और संदीप सिंह प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म के अहम किरदारों में कौन-कौन होगा अभी इसकी घोषणा नहीं हुई है।

विवेक ओबेरॉय ने फिल्म का पोस्टर ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा- हम इस अद्भुत सफर के लिए आपकी प्रार्थनाओं और आशीर्वाद की कामना करते हैं। ओमंग कुमार के निर्देशन और सुरेश ओबेरॉय व संदीप सिंह के प्रोडक्शन में बन रही यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

खबरों के मुताबिक इस फिल्म से जुड़े लोग पिछले 2 साल से इस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे थे। पहले कयास लगाए जा रहे थे कि परेश रावल इस फिल्म में प्रधानमंत्री मोदी का किरदार निबाएंगे लेकिन बाद में मोदी के किरदार के लिए विवेक आनंद ओबेरॉय को चुना गया। फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज होने के बाद अब फैन्स को फिल्म के टीजर और ट्रेलर वीडियो का बेसब्री से इंतजार है।

Advertisements