सीवान में इंस्पेक्टर का शराब पीते वीडियो वायरल, लाइन हाजिर

सीवान में इंस्पेक्टर का शराब पीते वीडियो वायरल, लाइन हाजिर

9th December 2018 0 By Deepak Kumar

जिले के आंदर रेंज के सर्किल इंस्पेक्टर मनोज सिंह की शराब पीते एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। करीब 13 मिनट के इस वीडियों में दावा किया गया है कि मनोज सिंह शाम के वक्त अपने करीबियों के साथ शराब पी रहे हैं। हालांकि वायरल वीडियो कब और कहां का है इसकी पुष्टि नहीं की गई है।
वीडियो के वायरल होते ही जिले के पुलिस महकमें में खलबली मच गई है। हर तरफ इसी बात की चर्चा हो रही है। इसी दौरान किसी ने एसपी नवीनचंद्र झा को वीडियो भेज दिया। वीडियो देखने के बाद एसपी ने तत्काल इंस्पेक्टर मनोज सिंह को लाइन हाजिर कर दिया है। इसके साथ ही इंस्पेक्टर को निलंबित करने के लिए सारण रेंज के डीआईजी को पत्र भेज दिया है। वायरल हुए वीडियो में एक कमरे से शराब की बोतल निकाली जा रही है। इसके बाद इंस्पेक्टर व उनके साथ कुछ लोग टेबल-कुर्सी पर बैठे हैं। इस दौरान मटन खाते हुए इंस्पेक्टर ग्लास में शराब की पैग बनाते हुए नजर आ रहे हैं।
वायरल वीडियो में एक महिला भी नजर आ रही है। माना जा रहा है कि वायरल हुए इस वीडियो को पुलिस विभाग ने गंभीरता से ले रहा है। दरअसल एक तरफ जिले की पुलिस शराबबंदी के समर्थन में कार्यक्रम कर लोगों को जागरूक कर रही है, वहीं इंस्पेक्टर का शराब पीते वायरल हुआ वीडियो सिस्टम पर सवालिया निशान खड़ा कर रहा है।

क्या कहते हैं एसपी
एसपी नवीनचंद्र झा ने बताया कि वीडियो की जांच की जा रही है। इस दौरान इंस्पेक्टर को लाइन हाजिर कर उनके निलंबन के लिए सारण रेंज के डीआईजी को पत्र भेज दिया गया है। इस मामले में इंस्पेक्टर पर विभागीय कार्रवाई की जाएगी।

Advertisements