सुजैन ने ऋतिक को दी जन्मदिन की बधाई

सुजैन ने ऋतिक को दी जन्मदिन की बधाई

10th January 2019 0 By Rahul Raj

ऋतिक रोशन और सुजैन खान डिवोर्स के बाद भी एक दूसरे के कितने करीब हैं ये किसी से छुपा हुआ नहीं है। बच्चों की खातिर दोनों फिर करीब आ चुके हैं। पिछले दो साल से डिवोर्स ले चुके ऋतिक और सुजैन में अक्सर साथ दिखते हैं। आए दिन ये खबरें आती हैं कि बच्चों की खातिर ऋतिक सुजैन दोबारा शादी कर सकते हैं। ऋतिक के बर्थडे पर सुजैन ने यूरोप हॉलीडे की तस्वीर शेयर की और ऋतिक को अपना बेस्ट फ्रेंड और सोलमेट कहा है। सुजैन ने एक बहुत खूबसूरत तस्वीर शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है।

ऋतिक और सुजैन जब-जब अपनी साथ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं फैंस इन्हें फिर से एक हो जाने की सलाह देते हैं। इस नए पोस्ट पर भी कई फैंस ने ऋतिक को सुजैन से दुबारा शादी करने की सलाह दी है। ऋतिक और सुजैन को फैंस कह रहे हैं कि आप दोनों एक साथ अच्छे लगते हैं। एक बार फिर शादी कर लीजिए।

ALSO READ : एक्स वाइफ सुजैन ने ऋतिक को ऐसे किया बर्थडे विश, यूं दिखाया अपना प्यार, देखिए तस्वीरें

ऋतिक और सुजैन ने साल 2013 में डिवोर्स से लिया था लेकिन साल 2016 से ही वो लगातार साथ हैं। दो साल पहले ये खबर भी आई थी कि ऋतिक -सुजैन के डिवोर्स का उनके बच्चों पर बुरा असर पड़ रहा है। दोनो बेटे रिहान और रिदान का स्वभाव बिल्कुल बदल गया है। मम्मी पापा के बीच हुए डिवोर्स की वजह से रिहान और रिदान काफी अपसेट रहने लगे हैं। । दोनों बच्चे लोगों के साथ घुलने – मिलने में हिचकिचाते हैं। । दोनों की दूरियों का असर रिहान और रिदान की पढ़ाई पर आने लगा था नज़र। बच्चे मम्मी पापा के अलग होने पर उदास रहते थे। रिहान और रिदान की ख़ुशी के लिए ही रितिक ने डिवोर्स के बाद भी सुज़ैन के साथ वेकेशंस मनाना जारी रखा और उनसे मिलना जुलना बंद नहीं किया। अब आए दिन ऋतिक अपने बच्चों के साथ नजर आते हैं। उनके साथ घूमने जाते हैं।

Advertisements