Accident Bihar State TOP NEWS

सुपौल में खौफनाक हादसा, बाइक की टक्कर में 3 युवक की मौत

सुपौल के बलुआ थाना क्षेत्र के विशनपुर गुलामी गांव के पास स्टेट हाईवे 91 पर दो बाइक की टक्कर में दोनों बाइक चालक मो. जहांगीर, विनोद कामत और बाइक सवार धीरेन कामत की मौत हो गयी। हादसे में बाइक पर सवार एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।
मंगलवार की दोपहर बसंतपुर प्रखंड की बलभद्रपुर पंचायत के लालपुर गोट वार्ड 12 निवासी मो. जहांगीर और मो. इजहार मोटरसाइकिल से बलुआ से फारबिसगंज जा रहे थे। दूसरी ओर ललितग्राम ओपी निवासी विनोद कामत और उनका साला धीरन कामत बलुआ से फारबिसगंज जा रहे थे। विशनपुर गुलामी गांव के पास सड़क पर मक्का पसरा हुआ था। ऐसे में तेज रफ्तार से बाइक चला रहे दोनों सवारों ने सड़क के एक तरफ से ही निकलने का प्रयास किया और दोनों बाइक की टक्कर हो गयी।
घटना में दोनों बाइक चालक मो. जहांगीर और विनोद कामत की मौत मौके पर ही हो गयी। वहीं बाइक पर पीछे बैठे मो. इजहार और नेपाल के नरसिंह सुनसरी निवासी धीरेन कामत गंभीर रूप से घायल हो गये। सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद धीरेन कामत को दरभंगा रेफर कर दिया गया लेकिन रास्ते में ही धीरेन कामत की भी मौत हो गयी। पुलिस ने दोनों क्षतिग्रस्त बाइक को जब्त कर लिया है।

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *