सुशील मोदी का तंज- अब राहुल गांधी लिखेंगे एक किताब, नाम होगा- कांग्रेस: एक खोज

सुशील मोदी का तंज- अब राहुल गांधी लिखेंगे एक किताब, नाम होगा- कांग्रेस: एक खोज

16th May 2018 0 By Deepak Kumar

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने मंगलवार की ट्वीट कर कहा है कि कर्नाटक चुनाव के साथ ही कांग्रेस अब मात्र तीन राज्‍यों में सिमट गई है। कांग्रेस-मुक्त भारत अभियान जारी है। ऐसे में राहुल गांधी भी परदादा की तरह 2019-20 तक एक किताब लिख रहे होंगे, जिसका शीर्षक होगा- कांग्रेस: एक खोज।

कर्नाटक की जनता ने कांग्रेस के भ्रष्ट शासन और वोट के लिए समाज को बांटने की राजनीति को खारिज कर भाजपा को सबसे बड़े दल के नाते नई सरकार का नेतृत्व करने का अवसर दिया। दक्षिणी राज्य में पार्टी की यह सफलता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उन नीतियों का समर्थन है, जिससे मात्र 4 चार साल के दौरान देश के किसानों, युवाओं, गरीबों और महिलाओं के जीवन में तेजी से बदलाव आया। लेकिन जनता का भरोसा खोने वाले लोग सत्ता के लिए पिछले दरवाजे पर जोर लगा रहे हैं।

अगले ट्वीट में उपमुख्यमंत्री ने लिखा है कि बिहार-यूपी के उपचुनाव तक चुनाव आयोग की वोटिंग मशीनें ठीक थीं और जिन पर 14 मई तक कोई आपत्ति भी नहीं दर्ज करायी गई थी, लेकिन 15 मई की दोपहर से संदेह प्रकट किए जाने लगे। चुनाव हो या मुकदमा, हारने पर संवैधानिक संस्थाओं को कोसना विपक्ष की आदत बन गया है। कर्नाटक पराजय के बाद क्या मुख्य चुनाव आयुक्त के खिलाफ महाभियोग लाया जाएगा?

अन्य ट्वीट में सुशील मोदी ने लिखा है कि कांग्रेस-मुक्त भारत अभियान में एक और सफलता के साथ वंशवादी पार्टी केवल तीन राज्यों में सिमट गई है, इसलिए राहुल गांधी 2019-20 तक अपने परदादा की तरह एक किताब लिख रहे होंगे, जिसका शीर्षक होगा- कांग्रेस : एक खोज।

Advertisements