हसीन जहां ने की मीडिया कर्मियों के साथ बदसलूकी,तोड़ दिया वीडियो कैमरा

हसीन जहां ने की मीडिया कर्मियों के साथ बदसलूकी,तोड़ दिया वीडियो कैमरा

13th March 2018 0 By Kumar Aditya

भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर सनसनीखेज आरोप लगाने वाली उनकी पत्नी हसीन जहां ने मीडियाकर्मियों के साथ बदसलूकी की। मंगलवार को कोलकाता में जब मीडियाकर्मियों ने उनसे शमी के मामले में सवाल पूछना चाहा तो वो भड़क गईं और गुस्से में न्यूज चैनल का वीडियो कैमरा तोड़ दिया। कैमरा तोड़ने के बाद हसीन जहां अपनी एसयूवी में बैठकर वहां से चली गईं।गौरतलब है कि हसीन जहां ने अपनी पति मोहम्मद शमी पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर रखने और घरेलू हिंसा के संगीन आरोप लगाए हैं।

 

हसीन जहां ने अपने फेसबुक पेज पर इससे संबंधित स्क्रीन शॉट्स शेयर किए गए थे। उन्होंने कोलकाता पुलिस में इस सिलसिले में शिकायत भी दर्ज कराई थी। पुलिस ने शमी और उनके परिवार के चार सदस्यों के खिलाफ आईपीसी की धारा 498A, 323, 307, 376, 506, 328 और 34 के तहत केस दर्ज किया है। दूसरी तरफ शमी लगातार अपने बचाव में बयान दे रहे हैं। मोहम्मद शमी ने बयान जारी कर कहा था कि वह अपनी पत्नी और उनके परिवार से इस मसले पर बात करना चाहते हैं।

 

धोनी ने किया मोहम्मद शमी का समर्थन

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने मोहम्मद शमी का समर्थन किया है। धोनी ने कहा है कि मोहम्मद शमी एक बेहतरीन इंसान हैं और वो ऐसे शख्स नहीं हैं जो अपनी पत्नी और अपने देश को धोखा दें। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक धोनी ने कहा,’वह इस मामले में ज्यादा कुछ नहीं बोलना चाहते, क्योंकि यह शमी का पारिवारिक मसला है और शमी की निजी जिंदगी से जुड़ा है। जहां तक मैं जानता हूं, शमी एक बेहतरीन इंसान हैं।’

Advertisements