भागलपुर:शहर के सभी गिरजाघर में प्रभु ईसा मसीह के जन्म दिवस पर क्रिसमस का त्योहार धूमधाम से मनाया गया। इस त्यौहार को मंगल कामनाओं के साथ जन्मदिन मना कर प्रभु यीशु मसीह से मानव कल्याण के लिए प्रार्थना कीी। लोगों ने सुख शांति की भी कामना की। आज भागलपुर शहर के सभी गिरजाघर में खासी भीड़ देखी गई। भागलपुर के कचहरी चौक स्थित बेनेटिक्स चर्च एवं घंटाघर के पास स्थित गिरजाघर में लोगों ने कैंडल जलाकर प्रभु यीशु से पूरे देश में अमन शांति बहाल होने की प्रार्थना की।

बच्चों ने खूब इंजॉय किया साथ ही साथ सभी चर्चाओं के सामने मेले का माहौल था। लोगों ने एक दूसरे को गिफ्ट देकर केक खिलाकर और गले मिलकर बधाइयां दी। 25 दिसंबर को बड़ा दिन भी माना जाता है। प्रभु ईसा मसीह के जन्मदिन पर ईसाई धर्म के लोग गिरजाघर में एकत्रित होकर उनकी आराधना कर जन्मदिन सेलिब्रेट करते दिखे।

वही ईसाई धर्म के अनुयायियों ने प्रभु यीशु मसीह को याद किया। अनुयायियों ने कहा प्रभु ईसा मसीह संसार में मानव का कल्याण करने एवं पापियों का उद्धार करने के लिए आए थे। संसार के लोगों को अपने पाप एवं गलतियों का प्रायश्चित कर प्रभु ईसा मसीह से प्रार्थना करनी चाहिए।