आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के भागलपुर आगमन और शुक्रवार को कुप्पा घाट में कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा की चाक-चौबंद व्यवस्था की गई थी। उनके कुप्पा घाट पहुंचने के बाद स्वागत में काफी संख्या में लोग मौजूद थे। उसी दौरान मुन्ना बाबा पुजारी हाथ में गुलदस्ता लेकर उन्हें देने पहुंच गए।

गुलदस्ता देने के बाद वे मोहन भागवत के साथ चलने लगे और फोटो करने के लिए बोलने लगे। ऐसा होता देख वहां मौजूद पुलिस पदाधिकारी पहुंच गए। पुजारी बाबा को पुलिस ने वहां से हटाया और उनसे बाद में पूछताछ भी गई। बाद में उन्हें जाने दिया गया। दोपहर होने पर आश्रम के बाबा पुलिस पदाधिकारियों और जवानों के पास पहुंचे और उनसे भोजन करने का आग्रह किया। इसके बाद डीएसपी सहित अन्य पुलिस पदाधिकारियों और जवानों ने प्रसाद के रूप में भोजन किया। भोजन करने के बाद वे फिर से अपनी-अपनी ड्यूटी पर लग गए। डीएसपी सिटी अजय कुमार चौधरी ने कहा कि आरएसएस प्रमुख के आगमन पर चाक-चौबंद सुरक्षा व्यवस्था रही। कहीं से किसी प्रकार की शिकायत नहीं मिली। उन्हें गुलदस्ता देने वाले पुजारी से पूछताछ की गई है। उन्हें भी कार्यक्रम में बुलाया गया था और उनके पास कार्ड भी था।

संघ प्रमुख डॉ. मोहन भागवत के दूसरे मुख्य द्वार पर पहुंचते ही अखिल भारतीय संतमत महासभा के अध्यक्ष अरुण अग्रवाल, महामंत्री दिव्य प्रकाश ने बुके देकर स्वागत किया तो चंदा अग्रवाल ने तिलक व ममता कुमारी ने संघ प्रमुख की आरती उतारी। उन्हें अंगवस्त्रत्त् ओढ़ाकर सम्मानित किया। इसके बाद संघ प्रमुख गुरु निवास की ओर प्रस्थान किए। उन्होंने पूज्य गुरु महर्षि मेंहीं के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित करते हुए उन्हें नमन किया।