Advertisements

ABCD 3 में नोरा की एंट्री

एक बार बॉलीवुड में डांसिंग फिल्म का धमाल होने वाला है। दरअसल फिर से मचअवेटिड डांस फिल्म एबीसीडी 3 आने वाली है। इस फिल्म को लेकर इन दिनों खूब चर्चाएं हो रही है। रेमो डिसूजा अपनी आने वाली फिल्म ABCD 3 का ऐलान काफी पहले ही कर चुके है।

वरुण धवन के साथ इस फिल्म में कटरीना कैफ को चुना गया था लेकिन कैट ने इस फिल्म के लिए मना कर दिया। इसके बाद फिल्म में ABCD 2 के बाद फिर से श्रद्धा कपूर को लिया गया है। फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है। वहीं अब फिल्म से जुड़ी एक और नई खबर सामने आ रही है। खबर के मुताबिक, अब इस फिल्म में दिलबर गर्ल नोरा फतेही भी नजर आएंगी। रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स ने दिलबर और कमरिया जैसे गानों के जरिए धमाल मचा चुकी नोरा को फिल्म के लिए चुना है।

हाल ही में नोरा ने भी इस खबर को कंफर्म किया है। वहीं नोरा को लेकर फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने कहा कि, नोरा एक मजबूत डांसर है और उस भूमिका के अनुरूप है जिसे हमने उसके लिए चुन कर दिया है। वह पहले से ही एक इंटरनेशनल डांसर है और जो चरित्र की आवश्यकता को जोड़ती है। वह लंदन शेड्यूल में कलाकारों में शामिल होंगी और दर्शक उन्हें एक अलग अवतार में देखेंगे।

अब इसमें कोई राय नहीं है कि नोरा फिर से इस फिल्म में धमाल मचाने वाली है। हालांकि नोरा का रोल क्या होगा ये अभी कंफर्म नहीं है। लेकिन माना जा रहा है कि नोरा और श्रद्धा के बीच जबरदस्त टक्कर होने वाली है। इस फिल्म की शूटिंग 22 जनवरी से ही शुरू होगी। इसे पंजाब में शूट किया जाना है।

ALSO READ : PICS: शुरू हुई फिल्म ‘एबीसीडी 3’ की तैयारी, डांस स्टूडियो के बाहर दिखे श्रद्धा और वरुण

हालांकि फिल्म का ज्यादातर हिस्सा ब्रिटेन में शूट होना है। फिल्म को रेमो डिसूजा ही डायरेक्ट करेंगे और इसके प्रोड्यूसर हैं भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और लिजेला डीसूजा। बता दें कि दोनों स्टार इससे पहले इसी फ्रेंचाइजी की ‘एबीसीडी 2’ में साथ नजर आ चुके है। इसके अलावा फिल्म में प्रभुदेवा, राघव जुयाल, धर्मेश येलांडे, पुनीत पाठक और शक्ति मोहन नजर आएंगी।

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *