BJP सांसद के बड़े भाई सुनील सिंह के जमीन पर चला प्रशासन का बुलडोजर

BJP सांसद के बड़े भाई सुनील सिंह के जमीन पर चला प्रशासन का बुलडोजर

6th December 2017 0 By Deepak Kumar

औरंगाबाद के भाजपा सांसद सुशील कुमार जी के बड़े भाई सुनील कुमार सिंह के जमीन पर प्रशासन का बुलडोजर चला और करीब 500 फीट में दिये गये बाउंड्री वाल को जेसीबी मशीन के जरिये तोड़ा गया. यह अतिक्रमण हटाओ अभियान सदर अंचलाधिकारी अनिल कुमार के नेतृत्व में बुधवार को चलाया गया. सबसे पहले जमीन पर निर्माण किये गये बाउंड्री वाल की माफी करायी गयी और उसके बाद कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच उसे जेसीबी मशीन से तोड़ दिया गया.

जानकारी देते हुए अंचलाधिकारी ने बताया कि सांसद के बड़े भाई सुनील सिंह के जमीन खाता संख्या 83 प्लॉट नंबर 1352 पर 1एकड़ 29 डिसमिल जमीन कब्जा किया गया था, जो कि गैरमजरूआ जमीन था. जिलाधिकारी कंवल तनुज ने 30 नवंबर को सुनील सिंह की जमाबंदी रद्द करते हुए अतिक्रमण बाद चलाने का निर्देश आंचलाधिकारी को दिया था. उसी के निर्देश पर अतिक्रमण वाद संख्या 2 / 17- 18 दर्ज कर सुनील सिंह को सरकारी जमीन से बाउंड्री वाल हटाने का निर्देश नोटिस के माध्यम से दिया गया था, जिसमें कहा था कि यदि 4 दिसंबर तक अतिक्रमण हटा लें, अन्यथा प्रशासन कानूनी कार्रवाई करेगी.

इसी क्रम में बुधवार को बाउंड्री वाल को तोड़ा गया वही सुनील सिंह अधिवक्ता मुकेश कुमार ने कहा कि नोटिस का जवाब वकालत नोटिस के माध्यम से अंचलाधिकारी जिलाधिकारी को दिया गया था जिसमें एक माह का समय मांगा था, लेकिन उन्होंने कोई समय नहीं दिया बल्कि बाउंड्री वाल को तोड़ दिया गया. सांसद के बड़े भाई का कहना है कि वह इसके खिलाफ न्यायालय में जायेंगे.

Advertisements