BJP MLA की पत्नी का आरोप- पति का है कॉलेज की छात्रा से अफेयर

BJP MLA की पत्नी का आरोप- पति का है कॉलेज की छात्रा से अफेयर

14th July 2018 0 By The Voice Of Bihar

बीजेपी के एक विधायक की पत्नी ने सार्वजनिक रूप से अपने पति पर एक कॉलेज की एक छात्रा से अफेयर और उससे शादी करने का आरोप लगाया. इस मामले में यह नया मोड़ है क्योंकि इसी प्रकरण में विधायक पार्टी की अनुशासन समिति के सामने पेश हो चुके हैं. जम्मू जिले की आर एस पुरा सीट से बीजेपी विधायक गगन भगत पर उनकी पत्नी मोनिका शर्मा ने आरोप लगाया कि वो छात्रा से शादी करके उसके साथ रह रहे हैं.

 

 

पत्नी भी हैं बीजेपी नेता

मोनिका बीजेपी की महिला शाखा की प्रदेश सचिव भी हैं. छात्रा के पिता भी भगत पर पंजाब के एक कॉलेज से उनकी बेटी का अपहरण करने का आरोप लगा चुके हैं. छात्रा के पिता पूर्व सैनिक हैं. छात्रा और विधायक ने आरोपों से इंकार किया है और इसे उन्हें बदनाम करने का प्रयास बताया. विधायक की पत्नी मोनिका ने भगत के इस दावे को खारिज किया कि वो उन्हें हर महीने एक लाख रुपये दे रहे हैं. मोनिका ने कहा, ‘‘अप्रैल में न्यायाधीश के सामने गुजारा भत्ता फार्म पर हस्ताक्षर करने के बावजूद उन्होंने एक पैसा भी नहीं दिया गया.’’

 

 

 

PM मोदी से बेटियों को बचाने की गुहार

उन्होंने बीजेपी के केन्द्रीय नेतृत्व और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील करते हुये कहा, ‘‘आपके अपने परिवार की बेटी न्याय मांग रही है, न केवल अपने और अपने बच्चों के लिये बल्कि उस लड़की के लिये भी जो बस 19 साल की है.’’ मोनिका ने कहा कि उनकी और बीजेपी विधायक की शादी 13 साल पहले हुई थी.

 

 

पति ने कही है तलाक की बात

उनके इन आरोपों से एक दिन पहले भगत ने जम्मू में बीजेपी की अनुशासन समिति के सामने पेश होकर अपनी स्थिति साफ की थी. भगत और मोनिका समिति के सामने अलग-अलग पेश हुए. इस दौरान छात्रा के दादा के नेतृत्व में प्रदर्शन हुआ. विधायक ने आरोपों से इंकार करते हुये दावा किया है कि वो और उनकी पत्नी तलाक लेने की प्रक्रिया में हैं.

 

 

पत्नी का तलाक की बात से इनकार

हालांकि, भगत की पत्नी ने इस दावे का खंडन करते हुये कहा कि वो भले ही करीब 10 महीने से अलग रह रही हैं लेकिन किसी अदालत में तलाक का कोई मामला दायर नहीं हुआ है. इस दौरान मोनिका के साथ उनका 12 साल का बेटा और चार साल की बेटी मौजूद थे.

Advertisements