बिहार के चर्चित सैंकड़ों करोड़ के सृजन घोटाले में संस्था की कर्ताधर्ता दिवंगत मनोरमा देवी की भूमिका संदिग्ध है। फिलहाल उनके बेटे बहू फरार हैं और पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

जब पुलिस सृजन संस्था के भागलपुर स्थित दफ्तर पहुंची तो दीवारों पर चस्पा फोटो देख अधिकारी भी परेशान हो गए। सीएम, सांसद, मंत्री, कलेक्टर और कई वीआईपीज़ के साथ मनोरमा ने अपनी खिंची तस्वीरें लगा रखी थी। नेता भी बड़े सलीके से मनोरमा देवी के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे थे।उसके बाद सोशल नेटवर्किंग साइट पर ये तस्वीरें वायरल होने लगी।

इसके अलावा भागलपुर के स्‍थानीय राजद सांसद बुलो मंडल, जदयू की राज्‍यसभा सांसद कहकशां परवीन, कांग्रेस के स्‍थानीय विधायक अजित शर्मा व कई अन्य नेताओं के भी फोटो आरोपियों के साथ मिले हैं।अब, भागलपुर के वर्तमान राजद सांसद की तस्वीर मनोरमा देवी की बहू और सृजन घोटाले में शामिल प्रिया कुमार के साथ वायरल होने लगी है।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने की राजद सांसद की फोटो वायरल 

भाजपा कार्यकर्ता राजेश मणि ने अपने फेसबुक टाईमलाइन पर सांसद बुलो मंडल और सृजन घोटाले में संलिप्त प्रिया कुमार की तस्वीर डालते हुए लिखा है काम ना धंधा निकम्मा बंदा..!
सृजन घोटाले का जाँच तो सीबीआई कर ही रही है तो फिर ये धरना कैसा.? कहीं अपना गुनाह छिपाने के लिए तो नहीं.? इन श्रीमान की व्याकुलता मैं समझ सकता हूँ।

 

 

 

 

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *