DTO का शादीशुदा महिला से डर्टी चैट वायरल, कभी स्वीट हर्ट तो कभी जानू के नाम से कर रहे

DTO का शादीशुदा महिला से डर्टी चैट वायरल, कभी स्वीट हर्ट तो कभी जानू के नाम से कर रहे

11th June 2018 0 By Kumar Aditya

कभी सख्ती से वाहन जांच, तो कभी नियम कानून का सख्ती से पालन करने के लिए चर्चा में रहने वाले जिला परिवहन पदाधिकारी राजीव कुमार इन दिनों डर्टी चैट को लेकर चर्चा में हैं. डीटीओ की तस्वीर लगी फेसबुक आइडी से एक महिला के साथ डर्टी चैट करने का मामला सामने आया है. डीटीओ के नाम राजीव नाम से यह चैट किया गया है. चैट में एक महिला जो शादीशुदा है के साथ गलत चैट किया गया है. चैट में कई गलत तस्वीर भी है.

 

डर्टी चैट वायरल होने के बाद लोगों में कई तरह की चर्चा शुरू हो गयी है. लोग पटना डीएसपी एसए हासमी से जोड़ कर मामला को देख रहे है. कोई कुछ आरोप लगा रहा है तो कोई चटखारे लेकर चर्चा में मशगूल है. हालांकि, इस चैट की प्रमाणिकता का दावा नहीं हो रहा है.

 

स्क्रीन शॉट में बातचीत से लेकर बेडरूम तक का है दृश्य

वायरल स्क्रीन शॉट में डीटीओ चैट में महिला को कभी स्वीट हर्ट तो कभी जानू के नाम से बात कर रहे हैं. वहीं महिला से बेडरूम की तस्वीर भी शेयर करने को कह रहे हैं. डीटीओ बार-बार व्हाट्सएप्प नंबर देने को कह रहे हैं. नंबर मांगने के दौरान वह कह रहे है कि फेसबुक से ज्यादा व्हाट्सएप्प पर चैटिंग सेफ रहता है. जिस पर महिला व्हाट्सएप्प पर बात नहीं करने की बात बताते कहती है कि जब वह फ्री रहेगी तो कॉल कर लेगी. वहीं, एक चैट में डीटीओ महिला से बात करने को कह रहे हैं तो महिला बगल में बेटे के होने की बात कह अपनी मजबूरी जता रही है. लेकिन, डीटीओ पांच सेकेंड के लिए भी बाहर जाकर बात करने को कह रहे हैं.

 

डीटीओ ने बताया साजिश

इस बाबत जिला परिवहन पदाधिकारी राजीव कुमार ने कहा कि वह अभी मुख्यालय से बाहर हैं. इस बात की जानकारी उन्हें लगभग एक माह पूर्व मिली थी. कोई उनकी तस्वीर लगा कर उन्हें बदनाम करने के लिए साजिश कर रहा है. फेसबुक से फोटो लिया गया है. जानकारी मिलने के बाद कोई कार्रवाई किये जाने की बात पूछने पर उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों पर मामला दर्ज कराया जायेगा. उन्होंने कहा कि कुछ लोग जब सब कुछ करके थक गये, तो निम्न स्तर पर उतर आये हैं. उन्हें बदनाम करने के लिए इस तरह के कदम उठा रहे हैं.

Advertisements