IPL फाईनल से पहले राजद सुप्रीमो ने उठाया बल्ला,आखिर किसके छक्के उड़ाएंगे लालू 

IPL फाईनल से पहले राजद सुप्रीमो ने उठाया बल्ला,आखिर किसके छक्के उड़ाएंगे लालू 

21st May 2017 0 By Kumar Aditya


राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव क्रिकेटर के नए अवतार में नजर आए हैं। उन्‍होंने ट्वीट कर सभी गैर भाजपाई पार्टियों को 27 अगस्त को पटना के गांधी मैदान में आमंत्रित करते हुए लिखा है इस दिन वे सभी गैर भाजपाई दलों को बीजेपी के खिलाफ फ्रंट-फुट पर बल्लेबाजी कर छक्के छुड़ाने के लिए सादर आमंत्रित करते हैं।

ट्वीट के साथ लालू प्रसाद ने क्रिकेटर के रूप में पिच पर बल्‍ला थामे अपनी तस्‍वीर भी दी है। तस्‍वीर में लालू पूरे एक्‍शन में नजर आ रहे हैं। तस्‍वीर का संदेश स्‍पष्‍ट है कि लालू अब क्रिकेटर की तरह बीजेपी के सभी बॉल को बाउंड़ी पार पहुंचाने को लेकर प्रतिबद्ध हैं।

विदित हो कि इन दिनों राजद सुप्रीमो व उनके परिवार के खिलाफ भाजपा ने मोर्चा खोल रखा है। भाजपा नेता सुशील मोदी लालू के खिलाफ लगातार भ्रष्‍टाचार के नए-नए आरोप लगा रहे हैं। उधर, लालू ने भी भाजपा से नहीं डरने की घोषणा की है। बिहार में सत्‍ताधारी महागठबंधन को अटूट बताते हुए लालू ने सभी गैर भाजपा दलों की एकता की भी पहल की है। 27 अगस्‍त की प्रस्‍तावित रैली भी इसकी ही कड़ी है।

सभी ग़ैर-भाजपाई दलों को 27अगस्त,गांधी मैदान,पटना में BJP के ख़िलाफ़ फ्रंट-फूट पर बल्लेबाजी कर छक्के छुड़ाने के लिए सादर आमंत्रित करता हूँ।

Advertisements