स्पोर्ट्स डेस्क. IPL 2018 के 5वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकाता नाइटराइडर्स 5 विकेट से हरा दिया। चेन्नई में खेले गए इस मैच को देखने के लिए कोलकाता टीम के को-ओनर शाहरुख खान भी स्टेडियम पहुंचे थे। मैच के दौरान शाहरुख जहां CSK के कप्तान एमएस धोनी की बेटी जीवा के साथ मस्ती करते नजर आए। वहीं मैच खत्म होने के बाद उन्होंने धोनी की वाइफ साक्षी से मुलाकात। शाहरुख से मिल साक्षी काफी खुश हो गईं, और उन्होंने किंग ऑफ रोमांस को गले लगा लिया। इस दौरान वहां पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रफुल्ल पटेल की बेटी पूर्णा पटेल भी मौजूद थी। जो कि साक्षी की बेस्ट फ्रेंड हैं। ऐसा था मैच का रोमांच…

– चेन्नई के होम ग्राउंड पर मंगलवार रात आईपीएल का ये पांचवां मैच खेला गया। मैन ऑफ द मैच बने सैम बिलिंग्स (23 बॉल 56 रन) की तूफानी इनिंग और आखिरी ओवरों में ड्वेन ब्रावो और जडेजा के तूफानी छक्कों की बदौलत चेन्नई सुपरकिंग्स ने ये बेहद रोमांचक मैच 5 विकेट से जीत लिया।
– सांसे थमा देने वाले इस मैच में चेन्नई ने टॉस जीतकर केकेआर को बैटिंग के लिए बुलाया। केकेआर ने पहले बैटिंग करते हुए निर्धारित 20 ओवर में इस IPL सीजन का सबसे बड़ा स्कोर 202/6 रन बनाया। जिसमें आंद्रे रसेल ने 36 बॉल पर 88 रन (11 सिक्स) की इनिंग खेली।
– जवाब में चेन्नई सुपरकिंग्स ने एक बॉल बाकी रहते 5 विकेट पर 205 रन बनाते हुए मैच जीत लिया। आखिरी ओवर में चेन्नई को जीत के लिए 17 रन की जरूरत थी, विनय कुमार के इस ओवर में जडेजा और ब्रावो ने मिलकर 19 रन बना दिए।
– रविंद्र जडेजा ने विनिंग सिक्स जमाया। चेन्नई के लिए शेन वॉटसन ने 19 बॉल पर 42, अंबाती रायुडू ने 26 बॉल पर 39 और धोनी ने 28 बॉल पर 25 रन की इनिंग खेली।

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *