Advertisements

#MeToo कैंपेन पर करिश्मा कपूर का खुलासा

बीते दिनों ही तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे। अब एक एक करके बॉलीवुड में #MeToo पर खुलासे कर रहा है। इस लिस्ट में अबतक नाना पाटेकर, संस्कारी आलोक नाथ, विकास बहल और कैलाश खेर समेत कईयों पर आरोप लगे हैं। इसके अलावा सुभाष घई, पियूष मिश्रा और डायरेक्टर साजिद खान भी इसमें फंस चुके है। इस लिस्ट में सिंगर अनु मलिक का भी नाम आ चुका है। इन आरोपों ने हर तरफ सनसनी फैला दी थी। अब इस पूरे मामले में एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने बात रखी है।

दरअसल हाल ही में करिश्मा कपूर ने इस मुद्दे पर बात करते हुए कहा कि, आज ये सब बहुंत सुनने को मिल रहा है। एक महिला जहां काम करती है वो जगह सुरक्षित होना चाहिए। अगर वर्क प्लेस सुरक्षित नहीं होगा तो कैसे चलेगा। जिनके ऊपर भी सेक्शुअल हैरेसमेंट के आरोप सिद्ध होते हैं उन्हें कड़ी सजा मिलनी चाहिए। ऐसे मामलों में कड़े से कड़े मुद्दों को उठाना चाहिए। अगर ये किसी के साथ होता है तो उसे चुप नहीं बैठना चाहिए। चाहे वो पर्सनल हो या फिर प्रोफेशनल हो।

अगर कोई रिश्तेदार भी ऐसा करता है तो इस पर आवाज उठानी चाहिए। चाहे वो आपको दोस्त हो, चाचा हो, ताऊ हो या फिर कोई और ही क्यों ना हो। आपको चुप नहीं बैठना चाहिए। करिश्मा की बातों से लग रहा है कि वो मीटू को पूरी तरह से सपोर्ट कर रही है। करिश्मा इन दिनों पर्दे से दूर है औऱ पति संजय से तलाक ले चुकी है। इन दिनों वो अपने दोनों बच्चों की देखभाल में लगी हुई है।

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *