अररिया में इंडी गठबंधन पर जमकर बरसे प्रधानमन्त्री मोदी, कहा सुप्रीम कोर्ट ने दिया झटका, बेवजह ईवीएम को कर रहे बदनाम

ElectionArariaBiharBJP

अररिया के फारबिसगंज में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा की 2024 का चुनाव बिहार को मजबूत और समृद्ध बनाने का है। बिहार के लोगों में परिश्रम का जज्बा है। विपक्ष पर हमलावर होते हुए पीएम ने कहा की आरजेडी कांग्रेस और इंडी गठबंधन को संविधान की चिंता नहीं है। एक समय था जब बिहार में बूथ लूट लिए जाते थे। देश की ईमानदार जनता को ईवीएम की ताकत मिली है। विपक्ष इसी लिए ईवीएम हटाने की मांग करते हैं। सुप्रीम कोर्ट ने कुछ देर पहले ऐसे पार्टियों को गहरा झटका दिया है। यह लोग अपनी निजी स्वार्थ के लिए ईवीएम को बदनाम करने में लगे हुए हैं। इन्होंने लोकतंत्र के साथ लगातार विश्वास घात करने की कोशिश की है। आज इन्हीं लोगों को देश के सर्वोच्च अदालत ने ऐसा करारा तमाचा मारा है।

पीएम ने इस मौके पर बाबा साहेब अंबेडकर अमर रहे का भी नारा लगाया। राजद कांग्रेस और इंडी गठबंधन के लोगों का उद्देश्य है लोगों से छीनना। इन दोनों पार्टियों ने बिहार के लोगों को विकास के लिए तरसा कर रखा है। इन दोनों पार्टियों ने मिलकर बिहार के करोड़ लोगों को दाने-दाने का मोहताज बना दिया। किसी के पास खेत खलियान है। नौकरी के बदले जमीन छीन लो। यही जंगल राज का राजद और कांग्रेस के शासन का तरीका था। बीजेपी के लोगों ने बिहार को उस जंगल के रास्ते से बाहर निकाला है।

कहा की केंद्र सरकार चाहती है की हर लाभार्थी के दरवाजे पर योजना का लाभ पहुंचे। इसीलिए बिहार के लोगों को 50 हजार करोड रुपए से ज्यादा सीधा दिल्ली से आप लोगों के खाते में भेजे गए हैं। अररिया और सुपौल के किसानों के खातों में पीएम किसान निधि के रुपए भेजे गए हैं। अररिया और सुपौल के लोगों को 3 लाख पक्के घर मिले हैं। बहनों की सुविधा के लिए नल से जल मिला है, शौचालय मिला है। और सरकार की मुफ्त राशन की योजनाओं से माता और बहनों की बहुत बड़ी चिंता समाप्त कर दी है। 5 लाख तक के मुफ्त इलाज वाले आयुष्मान कार्ड भी दिया गया है।

पीएम ने कहा मैं भी आप ही की तरह गरीब परिवार से आया हूं। राजद और कांग्रेस आपका हक छिनने से बाज नहीं आ रहे हैं। पिछड़ों और आदिवासियों के आरक्षण का हक छिनने की गहरी साजिश कर रहे हैं। यह बात मैं पूरी जिम्मेदारी से कहता हूं। पीएम ने कहा की बाबा साहेब अंबेडकर ने कहा है की धर्म आधारित आरक्षण नहीं हो सकता और कांग्रेस चाहती है। बता दें की प्रधानमंत्री अररिया में भाजपा प्रत्याशी प्रदीप कुमार सिंह के पक्ष में चुनावी सभा करने आये थे। अररिया में तीसरे चरण में 7 मई को मतदान होना है।

 


Discover more from 𝐓𝐡𝐞 𝐕𝐨𝐢𝐜𝐞 𝐎𝐟 𝐁𝐢𝐡𝐚𝐫

Subscribe to get the latest posts to your email.

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.