अवैध संबंध के शक में पति ने पत्नी की पीट-पीटकर ली जान

CrimeBihar
Google news

बांका जिले के शंभूगंज प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत खौजरी गांव में प्रेम प्रसंग की शक पर सनकी पति ने अपनी पत्नी की पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिए जाने का मामला सामने आया है। घटना गुरुवार की देर शाम हुई। वहीं मारपीट में गंभीर रूप से जख्मी अंजलि देवी (30) को पति मुन्ना राम ने शुक्रवार की सुबह सीएचसी शंभूगंज में भर्ती कराया।

अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने हत्यारे पति मुन्ना राम को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस हिरासत में मुन्ना राम ने पत्नी अंजली देवी के साथ मारपीट करने की बात स्वीकार की। लेकिन मुन्ना को यह पता नहीं चला कि इतनी बड़ी घटना हो जाएगी। कहा, पत्नी दो वर्षों से खपड़ा गांव के युवक रितेश कुमार से फोन पर बातचीत करती थी। कई बार पत्नी को समझाया। लेकिन नहीं मानी। कहा,गुरुवार को हलवाई का काम करने रामचुआ गया। घर वापस लौटने पर पत्नी को प्रेमी से बातचीत करते रंगे हाथ पकड़ लिया।

यह देख आपा खो दिया और बेरहमी से पिटाई करना शुरू कर दी। मारपीट रात भर चला। शुक्रवार की सुबह अंजली को अचेतावस्था में सीएचसी लाया। जहां इलाज के दौरान प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डाक्टर अजय शर्मा ने मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर अंजली के मायका से मां मंदोदरी देवी, भाई सौरभ कुमार सहित अन्य परिजन अस्पताल पहुंचे। सीएचसी में कोहराम मच गया। इस घटना से मायके के अन्य परिजन आहत हैं। एक दशक पूर्व ग्रामीणों द्वारा काफी विरोध करने के बाद भी मुन्ना राम ने गांव के ही उदय राम की पुत्री अंजली से प्रेम – विवाह कर लिया था।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।