पूर्णिया में जनता दल यूनाइटेड छोड़कर हाल ही में राष्ट्रीय जनता दल में शामिल हुईं बीमा भारती ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर बरसी. उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव पूरी मजबूती के साथ लड़ने की बात कही है।

लोकसभा का चुनाव नजदीक है. ऐसे में देश में पाला बदलने का सिलसिला आम सा हो गया है. झारखंड के गीता और सीता ताजा उदाहरण हैं। ऐसे में बिहार में बीमा का जनता दल यूनाइटेड छोड़कर राष्ट्रीय जनता दल का दामन थामना कोई नई बात नहीं है. लेकिन सवाल जब जदयू और नीतीश कुमार के बारे में पूछा गया तो पुराने संबंधी ठग नजर आने लगे । नीतीश कुमार के सवाल पर बीमा भारती ने तंज कसते हुए कहा कि उन्होंने अत्यंत पिछड़ी जाति को ठगने का कार्य किया है . मैं जदयू से पहले निर्दलीय ओर उसके बाद राजद के ही टिकट से विधानसभा पहुंची थी । पप्पू यादव के सवाल पर उन्होंने कहा कि वो मेरे बड़े भाई हैं उनका समर्थन मेरे साथ रहेगा ।

दरअसल बिहार की पूर्णिया लोकसभा सीट पर घमासान छिड़ गया है। महागठबंधन के ही दो उम्मीदवार आमने सामने आ गए हैं। आरजेडी प्रत्याशी बीमा भारती मैदान में डटी हुई हैं तो वहीं पप्पू यादव भी कांग्रेस का झंडा लेकर चुनाव में उतरने के लिए तैयार हैं। हालांकि बीमा भारती के सुर अब थोड़े नरम पड़ गए हैं। बीमा पप्पु को बड़ा भाई बता रही है …अब देखना होगा कि बड़ा भाई यानी पप्पु यादव का अगला कदम क्या होगा ?