Saturday, July 27, 2024
Latest:

आरा में दो मजदूरों की गोली मारकर हत्या

CrimeBihar
Google news

बिहार के आरा में डबल मर्डर का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां बालू माफिया ने दो मजदूरों की गोली मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि बालू घाट पर वर्चस्व को लेकर दो गुटों में फायरिंग हुई, जिसमें दो दिहाड़ी मजदूरों की गोली लगने से मौत हो गई. इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की.

यह घटना कोईलवर थाना क्षेत्र के राजापुर गांव स्थित कमालुचक बालू घाट पर हुई. इस डबल मर्डर की सनसनीखेज वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. दोहरे हत्याकांड की जानकारी मिलते ही भोजपुर एसपी नीरज कुमार के साथ भारी संख्या में पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच की.

बालू माफिया ने दो मजदूरों की गोली मारकर हत्या की

मृतकों की शिनाख्त विकास महतो (20) और सुदर्शन राय (40) के रूप में हुई है, दोनों छपरा के रहने वाले थे. मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. इस गोलीबारी में एक शख्स घायल भी हुआ है. जिसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया.

बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है. जब बालू घाटों पर वर्चस्व को लेकर फायरिंग नहीं हुई है. इससे पहले भी कई लोगों की मौत हो चुकी है.अवैध बालू खनन पर प्रशासन की लाख कोशिशों के बावजूद नहीं रुक पाता है. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है. इस घटना में शामिल बदमाशों को चिन्हित कर उन्हें गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है.

पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की

मृतक के छोटे भाई बिनोद राय ने बताया कि उनके बड़े भाई सुदर्शन राय और गांव के ही विकास कुमार के साथ तीन मजदूर बुधवार को बालू ढुलाई के लिए कोईलवर थाना क्षेत्र के राजपुर स्थित कमालुचक बालू घाट पर गए थे. देर रात जब मजदूर बालू की ढुलाई कर रहे थे. तभी करीब 10 से 12 की संख्या में हथियार से लैस बदमाश आ धमके और अंधाधुंध गोलियां चलाने लगे. एक गोली सुदर्शन राय और विकास कुमार को लगी. जिनकी मौके पर मौत हो गई. इस घटना एक शख्स भी घायल हुआ है. जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।