इन राशियों पर रहेगी हनुमान जी की विशेष कृपा, होगा बहुत लाभ, कहीं ये लकी राशियां आपकी तो नहीं?

BhaktiHoroscopeRashifalTrending
Google news

आज 13 फरवरी 2024 मंगलवार का दिन है।दिन की शुरुआत अगर आप भविष्यफल पढ़कर करते हैं तो इससे आपका दिन अच्छा गुजरता है। वैसे कुछ उपाय भी अगर राशि अनुसार कर लिए जाए तो इसके भी शुभ फल मिलते हैं।

आज 13 फरवरी 2024 मंगलवार का दिन है. दिन की शुरुआत अगर आप भविष्यफल पढ़कर करते हैं तो इससे आपका दिन अच्छा गुजरता है. वैसे कुछ उपाय भी अगर राशि अनुसार कर लिए जाए तो इसके भी शुभ फल मिलते हैं. भाग्यमीटर पर किस्मत आज आपका कितना साथ देने वाली है ये सारी जानकारी आपको ज्योतिष्याचार्य पंडित अरविंद त्रिपाठी दे रहे हैं. दैनिक राशिफल  के अनुसार आज सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है ये सब भी जानिए।

1. मेष राशि

मेष राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन नया बदलाव लेकर आया है. सामाजिक क्षेत्र में आपकी सक्रियता बढ़ेगी. आज का दिन खुशहाल रहेगा. सेहत में सुधार होगा. कार्यस्थल पर आपके काम की तारीफ होगी. दोस्तों का सहयोग मिलेगा. काम के सिलसिले में यात्रा करनी पड़ेगी. ऋण मोचन अंगारक स्त्रोत का पाठ करें।

2. वृष राशि

वृष राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन शानदार रहने वाला है. वरिष्ठ अधिकारियों का पूरा सहयोग मिलेगा.  करियर में आगे बढ़ने का मौका मिलेगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. घर का माहौल खुशनुमा रहेगा. धार्मिक कार्यों में आपकी रुचि बढ़ेगी.हनुमान जी की पूजा करें।

3. मिथुन राशि

मिथुन राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन अनुकूल रहने वाला है. आज आपकी मुलाकात किसी खास व्यक्ति से होगी. घर का माहौल  उत्सव से भरपूर रहेगा.दांपत्य रिश्ते बेहतर रहेंगे.  नौकरी और बिजनेस में तरक्की मिलने की संभावना है. सुंदरकांड का पाठ करें।

4. कर्क राशि

कर्क राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहने वाला है. आज किसी पर भी भरोसा न करें. कार्यस्थल पर सावधान रहें. वाद-विवाद से दूर रहें. गलत शब्दों का प्रयोग न करें. सफलता पाने के लिए आपको कड़ी मेहनत करना पड़ेगा. किसी भी काम जल्दबाजी न करें. हनुमान जी की पूजा करें।

5. सिंह राशि

सिंह राशि वाले जातकों का दिन खुशियों से भरपूर रहेगा. आपको कोई बड़ी खुशखबरी सुनने को मिलेगी. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को नई नौकरी मिलने की संभावना है. सेहत में सुधार होगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. रोजगार के नए अवसर मिलेंगे. घर के मंदिर में घी का दीपक जलाएं।

6. कन्या राशि

कन्या राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन भाग्यशाली साबित होगा. नौकरी में तरक्की और प्रमोशन के योग बन रहे हैं. भाग्य का साथ मिलेगा. नए कामों की योजनाएं बनेंगी. इसमें आपको सफलता अवश्य मिलेगी. सेहत ठीक रहेगा. जरूरतमंद की मदद करें।

7. तुला राशि

तुला राशि वाले जातकों का दिन शुभ साबित होगा. आज का दिन खुशियों से भरपूर रहेगा. सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे लोगों को सफलता मिलेगी. छात्रों के लिए आज का दिन शुभ है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.
लवमेट मूवी देखने जाएंगे. दान-पुण्य करें।

8. वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वाले जातकों को आज फायदा मिलेगा. करियर में सफलता मिलेगी. नौकरी से जुड़ी कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है. धैर्य बनाकर रखें आपको सफलता जरूर मिलेगी. ऑफिस में आपको कुछ नए कामों की जिम्मेदारी मिलेगी जिसको आप अच्छे से पूरा कर लेंगे।

9.  धनु राशि

आज आपका दिन लाभदायक साबित होगा. आज आप असंभव कार्यों को आसानी से पूरा कर लेंगे. अचानक धन लाभ के अवसर मिलेंगे. घर का माहौल खुशनुमा रहेगा. बड़ों की मदद से आपकी परेशानियां सुलझ सकती हैं. नजदीकी दोस्तों का सहयोग मिलेगा. हनुमान जी की पूजा करते समय उन्हें बूंदी का प्रसाद चढ़ाएं।

10. मकर राशि

आज आपका दिन उत्साह से भरपूर रहेगा. आज आपके पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे. आपको कार्य में सफलता मिलेगी. नवविवाहितों के जीवन में खुशियां बढ़ेगी. घर  पर धार्मिक आयोजन हो सकता है.  बिजनेस में मुनाफा होगा. सेहत ठीक रहेगा. हनुमान चालीसा का पाठ करें।

11. कुंभ राशि

कुंभ राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन नई उमंग लेकर आया है. लवमेट के साथ आपके रिश्ते बेहतर होंगे. किसी पारिवारिक समारोह में जाने का मौका मिलेगा. किसी पुराने मित्र से आपकी मुलाकात होगी. कार्यस्थल पर आपके काम की तारीफ होगी.  हनुमान मंदर जाकर पूजा करें।

12. मीन राशि

मीन राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है. पारिवारिक जीवन में तनाव का माहौल रहेगा. किसी बात को लेकर आप परेशान हो सकते हैं. किसी काम को पूरा करने के लिए किसी दोस्त से मदद भी मांग सकते हैं. सेहत का ध्यान रखें. बाहर का खाने से बचें.  हनुमान जी की पूजा करें।

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।