कबाड़ व्यावसायी की दुकान और घर में IT की रेड, लोगों में इस बात की चर्चा तेज

AccidentMuzaffarpur
Google news

बिहार के मुजफ्फरपुर में इनकम टैक्स की टीम ने शहर के एक कबाड़ व्यावसायी की दुकान और घर में छापेमारी की है। आईटी की इस कार्रवाई से जिले के व्यवसायियों में हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि इनकम टैक्स विभाग गुप्त सूचना के आधार पर पहुंची थी। इसके बाद अब इस छापेमारी में आईटी टीम के हाथ क्या आया है, यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है।

मिली जानकारी के अनुसार, मुजफ्फरपुर में इनकम टैक्स की टीम ने एक कबाड़ दुकान में रेड किया है। आईटी की यह कार्रवाई करीब 7 घंटे तक चली है। इस दौरान आईटी की टीम ने दुकानदार के घर की भी तलाशी ली है। इसके साथ ही घर के सदस्यों के मोबाइल भी जब्त कर लिए गए हैं। शुक्रवार की देर शाम तक छापेमारी होती रही। यह मामला जिले के सकरा थानाक्षेत्र के सरमस्तपुर मारीपुर का है। जहां एक कबाड़ दुकान में इनकम टैक्स अधिकारियों ने घंटों छापेमारी की।

बताया जा रहा है कि, इनकम टैक्स विभाग गुप्त सूचना के आधार पर पहुंची थी। इस टीम ने कबाड़ दुकान में छापेमारी कर दुकान को सील कर दिया है। उसके बाद टीम ने दुकान से करीब एक किलोमीटर दूर कबाड़ी दुकानदार के घर पर भी छापेमारी की। छापेमारी के दौरान किसी भी सदस्य को घर से बाहर या अंदर जाने की अनुमति नहीं थी। टीम के अधिकारियों ने फिलहाल कुछ भी बताने से इनकार कर दिया है।

उधर,  चर्चा है कि कुछ ही वर्ष के अंदर कबाड़ी दुकानदार ने अकूत संपति अर्जित की है। जिसके संबंध में किसी ने इनकम टैक्स विभाग को गुप्त सूचना दे दी थी। हालांकि, छापेमारी को लेकर इनकम टैक्स के अधिकारियों द्वारा कुछ भी नहीं बताया गया है। ऐसे में शहर में इनकम टैक्स की छापेमारी व्यवसायियों में चर्चा का विषय बना रहा। हर तरफ यही चर्चा होती रही कि कबाड़ी दुकानदार के घर और दुकान में छापेमारी की गई है। जो हैरान करने वाला है। लोग चर्चा कर रहे हैं कि कबाड़ से कितना कमा लिया जो इनकम टैक्स को आना पड़ा।

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।