देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव की तैयारियों को धार देने के लिए मंगलवार को बिहार के सभी बूथ कमेटी अध्यक्ष और पन्ना प्रमुखों से सीधा संवाद करेंगे।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सह बिहार के उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मंगलवार को प्रदेश के सभी बूथ कमिटी, बूथ अध्यक्ष, पन्ना प्रमुखों सहित लाखों कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद करेंगे। इसका मुख्य उद्देश्य लोकसभा चुनाव क़ी तैयारियों को जानना और उसे गति देना है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री अपने संवाद में कार्यकर्ताओं में उत्साह का संचार करेंगे तथा उनका मार्गदर्शन करेंगे। उन्होंने कहा क़ि भाजपा इस चुनाव में प्रदेश की सभी 40 सीटों पर NDA के उम्मीदवारों क़ी जीत सुनिश्चित करने के लक्ष्य को लेकर आगे बढ़ रही है।

प्रधानमंत्री जी से सीधे संवाद को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में अभी से ही उत्साह है और ये सभी उस पल का इंतजार कर रहे हैं, जब प्रधानमंत्री उनसे संवाद करेंगे। सम्राट चौधरी ने बताया कि प्रधानमंत्री जी इस संवाद में नमो एप, नमो टीवी और प्रधानमंत्री जी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल ‘नरेन्द्र मोदी ‘ के जरिए हजारों लोगों से जुड़ेंगे।