कहीं धूप तो कहीं बादल, यहां हो रही है बारिश, घर से निकलने से पहले जान लें आज का मौसम रिपोर्ट

NationalWeather
Google news

फरवरी के आखिरी सप्ताह के सोमवार को अचानक मौसम बदल गया।कई जगहों पर काले बादल छाये रहे और कई इलाकों में ठंडी हवाएं चल रही हैं।

दिल्ली-एनसीआर में मौसम ने करवट ले ली है. सोमवार को सुबह धूप निकली लेकिन दिन चढ़ने के साथ ही मौसम ने अपना मिजाज बदल लिया. सोमवार को पूरे दिन आसमान में बादल छाए रहे. दो दिन पहले खिली धूप ने अहसास करा दिया था कि गर्मी शुरू हो गई है, लेकिन फरवरी के आखिरी सप्ताह के सोमवार को अचानक मौसम बदल गया. कई जगहों पर काले बादल छाये रहे और कई इलाकों में ठंडी हवाएं चल रही हैं. यूपी और मध्य प्रदेश के कुछ हिस्सों में देर रात बारिश के साथ ओले भी गिरे।

मार्च में मौसम कैसा रहेगा?

मौसम विभाग के मुताबिक, मंगलवार के दिन मौसम साफ रहेगा लेकिन हवाओं में हल्की नमी रहेगी, जो लोगों को हल्की सर्द की एहसास कराएगी. सात ही मौसम विभाग ने दावा किया है कि इस बार मार्च की शुरुआत बूंदाबांदी से होगी. 1 और 2 मार्च को हल्की बारिश की संभावना है. इससे मार्च के पहले हफ्ते में भी गर्मी ज्यादा देखने को नहीं मिल सकती है।

पहाड़ों पर बर्फबारी जारी रहेगी

अगर पहाड़ों की बात करें तो हिमालय रेंज में बर्फबारी देखने को मिल सकती है. इस वजह से गर्मी ज्यादा बढ़ने की संभावना नहीं है. फरवरी के आखिरी दो दिनों में लोगों को धूप के साथ हल्की ठंड भी देखने को मिल सकती है।

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।