कांग्रेस प्रत्याशी अजीत शर्मा ने दाखिल किया नामांकन, जनसभा को किया सम्बोधित, जानें क्या बोले

ElectionBhagalpurBiharCongressPolitics
Google news

भागलपुर लोकसभा सीट से कंग्रेस प्रत्याशी अजीत शर्मा ने नामांकन दाखिल किया. 4 अप्रैल, 2024 दिन गुरुवार को समाहरणालय में जिलाधिकारी ने शपथ पत्र पढ़वाया. नामांकन के बाद सैंडिस मैदान में जनसभा का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह, सीएलपी लीडर मोहम्मद सकील समेत बिहार कांग्रेस के कई विधायक, राजद के विधायक और राजद के नेता शामिल हुए. इन नेताओं ने अजीत शर्मा के पक्ष में लोगों से वोटिंग करने की अपील की।

अजीत शर्मा ने कहा कि हमने नामंकन कर दिया है. जनता का लगातार साथ मिल रहा है. भागलपुर में कोई काम नहीं हुए है जनता मौका देगी तो काम होगा. जनता पूरी तरह से हमारे साथ है।

अखिलेश सिंह ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा, और केजरीवाल और हेमंत सोरेन का समर्थन किया. वहीं, उन्होने कहा कि लालू यादव, तेजस्वी यादव पर ईडी का छापा पड़ता है, जो भी इस सरकार से सवाल करेगा उसका मुंह बंद कर दिया जाता है. सरकार के खिलाफ एकजुट होकर महागठबंधन का साथ दीजिये. अजीत शर्मा को सब जानता है, लेकिन यहां 5 साल जो सांसद रहे उसे कोई नहीं जानता है. हमने कभी नहीं देखा न कभी सदन में बोलते देखा।

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।