कांग्रेस में हलचल, BJP में शामिल हुए कई नेता

BiharNationalPolitics
Google news

पटना : लोकसभा चुनाव के बीच भाजपा प्रदेश कार्यालय में आज आयोजित मिलन समारोह में कांग्रेस के दिग्गज नेता विजय शंकर दूबे के पुत्र सत्यम दूबे, कांग्रेस के प्रवक्ता रहे असित नाथ तिवारी और बेगूसराय के प्रत्याशी रहे अमरेंद्र सिंह सहित सैकड़ों लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इन सभी लोगों को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी और बिहार के मंत्री मंगल पांडेय ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई और पार्टी में स्वागत किया।

इस मिलन समारोह में भाजपा में आए लोगों का स्वागत करते हुए चौधरी ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि आपके आने से हमारी ताकत बढ़ी है। अब हम बिहार की 40 में से 40 सीट जीतेंगे। उन्होंने कहा कि कल तक जिन सीटों पर हम एक से दो लाख के अंतर से जीत रहे थे, वहां अब यह अंतर तीन से चार लाख तक पहुंचेगा। उन्होंने कहा देश को समृद्ध और विकसित बनाने के लिए प्रधानमंत्री कदम बढ़ा चुके हैं। प्रधानमंत्री कल भी फकीर थे, आज भी फकीर हैं और कल भी फकीर रहेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के जनाधार वाले नेता लगातार भाजपा में हो रहे शामिल हैं।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि आज से पहले देश की आर्थिक स्थिति पर चर्चा नहीं होती थी। लेकिन आज हम वैश्विक अर्थव्यस्था में तेजी से आगे बढ़ने वाले देशों में शामिल हैं। प्रधानमंत्री ने 25 करोड़ लोगों को आर्थिक रूप से सक्षम बनाया। आज गरीब कल्याण के लिए काम किए जा रहे हैं तो युवाओं के आगे बढ़ाने की चर्चा हो रही है। किसानों की आय को दोगुना करने के प्रयास किये जा रहे है। मोदी की गारंटी साफ है कि भ्रष्टाचार करने वालों को जेल जाना पड़ेगा।

चौधरी ने आगे कहा कि पड़ोसी राज्य में मंत्री के पीए के घर से 35 करोड़ रुपए बरामद किए गए। कांग्रेस के एक सांसद के घर से 350 करोड़ रुपये बरामद हुए थे। आज भाजपा की सदस्यता लेने वालों में कांग्रेस के पूर्व प्रदेश सचिव पुरुषोत्तम मिश्रा, पूर्व प्रदेश सचिव राकेश कुमार सिन्हा, भानु प्रताप सिंह, अमित द्वेदी, गंगाधर पांडेय, पंकज परमार, डॉ. अजित कुमार, सुनील कुमार साह, कमलदेव तिवारी, राजन यादव, चंद्रशेखर ओम, तारकेश्वर, सुंदर सहानी प्रमुख हैं। इधर, बिहार के मंत्री मंगल पांडे ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने वालों का पार्टी में स्वागत करते हुए कहा कि अभी तीन चरणों का चुनाव शेष है। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि इस चुनाव में इस मिलन समारोह का प्रभाव साफ दिखेगा। इस कार्यक्रम में मंच का संचालन कार्यालय मंत्री प्रवीण चंद्र पटेल राय ने किया।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।