सियासी गलियारों में चर्चा है कि जेल जाने के बाद अरविंद केजरीवाल इस्तीफा दे सकते हैं।उनकी जगह सुनीता केजरीवाल दिल्ली की मुख्यमंत्री बनेगी।सुनीता केजरीवाल से नेताओं की मुलाकात के सियासी मायने तो यही कह रहे हैं।

दिल्ली शराब नीति मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जेल में बंद हैं. केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ आम आदमी पार्टी लगातार विरोध प्रदर्शन कर रही है. वहीं, बीजेपी केजरीवाल पर इस्तीफा देने का दबाव डाल रही है. वहीं, अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल जेल से भेजे अपने पति का संदेश पढ़कर जनता को सुना रही है.  इसी कड़ी में मंगलवार के 55 विधायकों ने सुनीता केजरीवाल से मुलाकात करने उनके आवास पर पहुंचे. इस दौरान सभी विधायकों ने एक सुर में कहा कि किसी भी कीमत पर अरविंद केजरीवाल सीएम पद से इस्तीफा नहीं दें. वह जेल से ही सरकार चलाएं।

राजनीतिक गलियारों में चर्चा है कि जेल जाने के बाद अरविंद केजरीवाल सीएम पद की कमान सुनीता केजरीवाल को सौंप सकते हैं. इसी कड़ी में नेताओं की मुलाकात सुनीता केजरीवाल से हो रही है. अरविंद केजरीवाल के आवास पर चल रही बैठक में आम आदमी पार्टी के मंत्री गोपाल राय, सौरभ भारद्वाज, कैलाश गहलोत, आतिशी समेत 55 विधायक मौजूद हैं. सभी विधायकों का कहना है कि केजरीवाल किसी भी सूरत में सीएम पद से इस्तीफा नहीं दें. सरकार जेल से ही चलेगी।

बता दें कि आम आदमी पार्टी के टॉप लीडर्स जेल में बंद हैं. इसमें अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया, संजय सिंह और सतेंद्र जैन शामिल हैं. इन सभी पर पैसे लेकर शराब नीति बनाने का आरोप है. पिछले दिनों ईडी ने अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया था।