• Sat. Dec 10th, 2022

 कुमार विश्वास बोले:पार्टी की गलतियों पर चुप नहीं बैठूंगा, आज रात लूंगा फैसला

ByAditya

May 2, 2017


आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता कुमार विश्वास ने मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस करते हुए अमानातुल्ला खां पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि वे आज रात कोई बड़ा फैसला लेंगे। उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले लोजपा से आए अमानातुल्ला खां ने मुझे बीजेपी एजेंट बताया। इसके बाद फिर से अमानातुल्ला ने फिर से बीजेपी और आरएसएस एजेंट बताया। उनके खिलाफ कोई बड़ा एक्शन नहीं लिया गया। वे सिर्फ एक मुखौटा हैं। यदि यही आरोप वे केजरीवाल या किसी अन्य नेता पर लगाते तो उनपर बड़ी कार्रवाई की जाती।
अमानातुल्ला खां पर कार्रवाई न होने पर नाराजगी जताते हुए कुमार विश्वास ने बताया मैंने केजरीवाल, मनीष सिसोदिया आदि सबसे बताया है कि मुझे सीएम, डिप्टी सीएम, अध्यक्ष नहीं बनना है। इसके अलावा उन्होंने हाल ही में यूट्यूब पर आए वी द नेशन नाम के वीडियो पर बताया कि वे माफी नहीं मांगेंगे। कुमार विश्वास ने कहा, ‘मैं हमेशा सैनिकों के साथ खड़ा रहूंगा।’ प्रेस से बात करते हुए कुमार विश्वास कई बार भावुक भी हुए।
कुमार विश्वास ने किया ये ट्वीट
माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर कुमार विश्वास ने आम आदमी पार्टी में चल रही रार पर ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि सॉरी बॉस, पुराने पैंतरे नहीं चलेंगे। बताते चलें कि हाल ही में दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कुमार विश्वास को छोटा भाई बताते हुए ट्वीट किया था।
पीएसी से इस्तीफा दे चुके हैं अमानातुल्ला
आम आदमी पार्टी नेता और दिल्ली के ओखला से विधायक अमानतुल्ला खां ने सोमवार को पीएसी से इस्तीफा दे दिया है। इसके साथ ही उन्होंने बयान दिया था कि वे कुमार विश्वास पर दिए बयान पर कायम हैं। बता दें कि अमानतुल्ला ने कुमार विश्वास के खिलाफ बयानबाजी की थी। उन्होंने कहा था कि कुमार आरएसएस और बीजेपी के लिए काम कर रहे हैँ।