केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद से आम आदमी पार्टी बीजेपी और केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रही है।आप नेताओं का दावा है कि बीजेपी केजरीवाल और पार्टी की छवि खराब करने के लिए फर्जी केस में फंसा रही है।

अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद से आम आदमी पार्टी का विरोध प्रदर्शन जारी है. आम आदमी पार्टी के नेता सड़क पर गिरफ्तारी के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं. पार्टी के नेता बीजेपी ओर केंद्र सरकार पर हमलावर है. मंगलवार को दिल्ली सरकार के मंत्रियों ने कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी को आड़े हाथ लिया. कैबिनेट मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि रामलीला मैदान की रैली से भाजपा बौखला गई है और हमारे और नेताओं को गिरफ्तार करने की तैयारी कर रही है. पहले ये मुझे गिरफ्तार करेंगे. फिर आतिशी को अरेस्ट करेंगे.इसी तरह ये पार्टी को तोड़ने के लिए एक-एक नेता को गिरफ्तार करेंगे।

पत्रकारवार्ता को संबोधित करते हुए सौरभ भरद्वाज ने कहा कि 31 मार्च की रैली से पहले आम लोग से लेकर पत्रकार तक पूछ रहे थे. इस रैली में कौन आएगा. क्योंकि आप के टॉप 5 लीडर्स तो जेल में बंद हैं. क्या इस रैली में लोग आएंगे. लेकिन दिल्ली की जनता ने दिखा दिया की आम आदमी पार्टी पर आज भी उनका अटूट विश्वास है. भीड़ देखकर भाजपा के होश उड़े हुए हैं. क्योंकि विपक्ष दलों के सभी वरिष्ठ नेता मंच पर मौजूद थे।

आम आदमी पार्टी आंदोलन से निकली पार्टी- सौरभ भारद्वाज

दिल्ली कैबिनेट मंत्री सौरभ भारद्वाज ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी को सुपारी जितना बताया गया. पार्टी का मजाक उड़ाया गया, लेकिन 31 मार्च की भीड़ देखकर बीजेपी घबराई हुई है. भाजपा आम आदमी पार्टी को खत्म नहीं कर सकती, क्योंकि आम आदमी पार्टी एक आंदोलन से निकली हुई पार्टी है रामलीला मैदान की मिट्टी से निकली हुई पार्टी है।

भीड़ देखकर भाजपा परेशान – सौरभ भारद्वाज

सौरभ भारद्वाज ने कहा, ‘हमने इन नेताओं को फोन करके कहा कि हमारे नेता जेल में हैं. हम दिल्ली मैं एक बड़ी रैली कर रहे हैं. हमारे पास इन लोगों के नंबर भी नहीं थे. लोगों से नंबर मांगकर नेताओं को फोन किया.उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया है हम जरूर आएंगे और परिणाम सबके सामने है. विपक्ष के सभी नेता एक मंच पर जुटे और सभी ने संविधान कमजोर करने वाली पार्टी के खिलाफ हुंकार भरी. मंच पर विपक्ष के बड़े-बड़े नेताओं को देखकर भाजपा परेशान है।