• Sat. Dec 10th, 2022

कोर्ट पहुंचा सुशील मोदी-राजद का झगड़ा, दो प्रवक्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज

ByAditya

May 2, 2017


बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी और राजद के बीच चल रही जुबानी जंग ने अब कोर्ट का रूख कर लिया है.

दोनों तरफ से चल रही जुबानी जंग और आरोप-प्रत्यारोप के दौर के बीच सुशील मोदी ने पटना के सीजेएम कोर्ट में राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा और प्रदेश प्रवक्ता चितरंजन गगन के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. दोनों के खिलाफ मोदी ने आईपीसी की धारा 499 व 500 के तहत आधारहीन, बेबुनियाद व तथ्यहीन आरोप लगा कर प्रतिष्ठा को आघात पहुंचाने के मामले में क्रिमिनल कम्पलेनेट केस संख्या के तहत मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है.

मालूम हो कि हाल के दिनों में मोदी और राजद के नेताओं के बीच जुबानी जंग के साथ ही आरोप-प्रत्यारोप का दौर लगातार जारी है. मोदी ने लालू के परिवार पर बेनामी संपत्ति से लेकर मिट्टी घोटाला करने तक का आरोप लगाया था इसके बाद राजद के नेताओं ने भी मोदी पर कई गंभीर आरोप लगाये थे.

मोदी ने कोर्ट से इस मामले में संज्ञान लेकर अभियुक्तों को कड़ी से कड़ी सजा देने का आग्रह किया है ताकि आगे से जिम्मेवारी के पद पर बैठे किसी व्यक्ति की प्रतिष्ठा को धूमिल करने का कोई कुत्सित प्रयास नहीं कर सके. उन्होंने कोर्ट से आग्रह किया है कि इस मामले में संज्ञान लेते हुए अभियुक्तों के कोर्ट में उपस्थित होने के लिए वारंट निर्गत किया जाये तथा ट्रायल के बाद उन्हें कड़ी से कड़ी अधिकतम सजा दी जाये