कोसी दियारा का आतंक, किसानों से लूटपाट करने वाला शातिर गिरफ्तार

Bhagalpur
Google news

कोसी दियारा का आतंक और हाल के दिनों में कदवा के किसानों को हथियार का भय दिखाकर रंगदारी वसूलने वाले अपराधी नवीनगर कदवा निवासी गुड्डा यादव को नवगछिया पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

एसपी ने सोमवार को प्रेस वार्ता कर बताया कि बीते दिनों कदवा दियरा क्षेत्र में नवीनगर कदवा के रहने वाले शातिर अपराधी गुड्डा यादव एवं अन्य अपराधियों के द्वारा कदवा के किसानों को हथियार का भय दिखाकर रंगदारी वसूल करने और विरोध करने पर दहशत फैलाने की नीयत से गोलीबारी करने की शिकायत लगातार पुलिस को मिल रही थी। वह तरबूज खीरा एवं परवल इत्यादि के व्यवसाययों से भी रंगदारी वसूल कर रहा था। एसपी ने कहा कि इस संबंध में कदवा थाना में 24 मार्च को प्राथमिक की दर्ज की गई थी। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ओमप्रकाश के नेतृत्व में एक विशेष टीम गठित की गई जिसमें थाना अध्यक्ष कदवा, आदर्श थाना नवगछिया एवं डीआईयू टीम को शामिल किया गया। इसी क्रम में नवीननगर कदवा निवासी गुड्डा यादव को कदवा से गिरफ्तार किया गया।

गुड्डा यादव पर कई जिलों में अपराध के मामले दर्ज

गुड्डा यादव पर पूर्व में भी हत्या के प्रयास एवं आर्म्स एक्ट के कई कांड दर्ज हैं। कदवा थाना में आर्म्स एक्ट, अनुसूचित जाति जनजाति अत्याचार अधिनियम, मधेपुरा, पूर्णिया और कटिहार जिले में भी कई मामले दर्ज हैं। छापेमारी टीम में थाना अध्यक्ष पुलिस इंस्पेक्टर रविशंकर सिंह, कदवा थानाध्यक्ष नसीम अंसारी, पुअनि और सिपाही शंकर सिंह शामिल थे।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।