खुशी-खुशी हुई शादी, तीन बच्चे हुए, अब माँ के बहकावे में पति को छोड़ने के लिए तैयार हुई पत्नी

Bhagalpur
Google news

भागलपुर : पहले पूरे हिंदू रीति रिवाज के साथ समाज के बीच शादी हुई, उसके बाद तीन बच्चे हुए अब महिला अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती। मामला तब सामने आया जब भागलपुर के परवत्ती मोहल्ले में लड़का अपनी मां, पिता व अन्य रिश्तेदारों के साथ बिहपुर से लड़की को वापस ले जाने के लिए लड़की के मामा के घर पहुंचा, जहां लड़की अपनी मां के साथ दिल्ली से आई हुई थी लेकिन लड़का व उसके परिवार वालों को देखते ही लड़की और उसकी मां का पारा सातवें आसमान पर था। लड़की ने कहा कि मैं वैसे घरों में नहीं जाना चाहती जहां मेरी कोई कदर नहीं होती। दिल्ली कोर्ट में मामला चल रहा है, कोर्ट जो फैसला सुनाएगी वैसा ही करूंगी।

IMG 20240503 WA0088

वहीं पीड़ित लड़का का कहना हुआ 2016 में हमारी शादी हुई थी और तब से पूरा परिवार ठीक-ठाक चल रहा था तीन बच्चे भी हुए। अब लड़की अपने मां के बहकावे में आकर मुझसे अलग रहना चाहती है, और तलाक देने की बात जब सामने आई मुआवजे के तौर पर एक करोड़ रूपया मांगा जाता है या महीने का ₹100000 हम लोग कमाने खाने वाले लोग हैं इतना पैसा कहां से देंगे।

हालांकि इस दौरान परवत्ती मोहल्ले में मामले की जानकारी मिलने पर लोगों की भीड़ लग गई। सभी मुख दर्शक बने रहे, किसी ने लड़की या उसकी मां को समझने की जहमत नहीं उठाई।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।