Bihar

गढ़वा पुलिस ने हथियार के साथ नक्सली संगठन जेजेएमपी का सक्रिय सदस्य राहुल केशरी को दबोचा

बड़ी खबर गढ़वा से आ रही है. जहां जिलापुलिस ने आंध्रप्रदेश के भीमावरन से नक्सली संगठन जेजेएमपी का सक्रिय सदस्य राहुल केशरी को गिरफ्तार कर लिया है. पुसिस ने नक्सली के पास से लूटा हुआ इंसास रायफल,41जिन्दा गोली,4मैगजीन,एक पाउच बरामद किया.रंका के ढेगुरा में टुनेश उरांव के दस्ते के साथ पुलिस की मुठभेड़ में गिरफ्तार नक्सली राहुल केशरी शामिल था।

बताया जा रहा है कि गढ़वा जिले के रंका अनुमंडल क्षेत्र में आतंक का पर्याय बना कुख्यात नक्सली संगठन जेजेएमपी टुनेश उरांव के दस्ते को गढ़वा पुलिस ने सफाया कर दिया है. गढ़वा एसपी दीपक पाण्डेय को मिली गुप्त सूचना के आधार पर इस गिरोह के आखिरी सदस्य राहुल केशरी को भी पुलिस ने आंध्र प्रदेश की पुलिस की मदद से भीमावरम गाँव से पकड़ने में सफलता पायी है।

गढ़वा पुलिस ने उसे ट्रांजिद रिमांड पर गढ़वा लेकर आयी और ज़ब पूछताछ की तो पुलिस को बताया कि17दिसम्बर2023की रात ज़ब रंका के ढेगुरा में टुनेश उरांव के साथ पुलिस की मुठभेड़ चल रही थी तो वह उस मुठभेड़ में शामिल था और उसके पकड़े जाने के बाद वह अपना नाम छिपा कर कमाने आंध्रप्रदेश आ गया था. पुलिस के पूछताछ में उसने जंगल में मुठभेड़ के बाद छिपाई गई पुलिस से लूटी हुई एक इंसास रायफल,41जिन्दा गोली के बारे में बताया, जिसे पुलिस ने रंका थाना क्षेत्र के जासोबार के जंगल से बरामद किया है. एसपी ने बताया कि इस गिरोह के टुनेश उरांव सहित सभी सदस्य की गिरफ़्तारी हो चुकी है जितना इनके पास पुलिस से लूटी हुई हथियार थी वो भी बरामद कर लिया गया है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास