गुजरात और हैदराबाद की ये हो सकती है प्लेइंग11, जानें कैसी होगी अहमदाबाद की पिच

NationalCricketIPLSports
Google news

गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2024 का 12वां मैच आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में में खेला जाएगा। वहीं, यह मैच भारतीय समयनुसार दोपहर 3.30 बजे शुरू होगा।

आईपीएल 2024 का 11वां मैच आज गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा. दोनों टीमें अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आमने-सामने होगी. यह मुकाबला आज भारतीय समयनुसार दोपहर 3.30 बजे शुरू होगा. इस वक्त गुजरात टाइटंस प्वॉइंट्स टेबल में 8वें नंबर पर काबिज है. जबकि सनराइजर्स हैदराबाद प्वॉइंट्स टेबल में चौथे नंबर पर है. हालांकि दोनों के पास 2-2 प्वाइंट है, लेकिन हैदराबाद की नेट रनरेट गुजरात है अच्छी है. अब दोनों टीमें अपनी दूसरी जीत के इरादे से इस मैच में उतरेगी. चलिए जानते हैं कि GT vs SRH मैच में प्लेइंग11 क्या होगी।

नरेंद्र मोदी स्टेडियम की पिच रिपोर्ट

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में रनों की बारिश देखने को मिलती है. यहां बल्लेबाज आसानी से शॉट लगाते हैं. यहां कि पिच गेंदबाजों के लिए कुछ खास मददगार नहीं होती है. हालांकि तेज गेंदबाजों को थोड़ा बाउंस मिलता है, जिससे वह बल्लेबाजों को परेशान कर सकते हैं. ऐसे में यहां आज एक हाईस्कोर मुकाबला देखने को मिल सकता है।

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।