लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से नेताओं का मिलने का सिलसिला लगातार जारी है। गिरिराज सिंह, रामकृपाल यादव, रविशंकर प्रसाद, राजेश वर्मा, चिराग पासवान और उपेन्द्र कुशवाहा के बाद मंत्री अशोक चौधरी की बेटी शांभवी ने भी मुख्यमंत्री से मुलाकात की है।

आशीर्वाद लेने CM हाउस पहुंचीं शांभवी

इस मौके पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शांभवी को आशीर्वाद दिया है और उनके उज्ज्वल सियासी भविष्य की कामना की है। लोकसभा चुनाव का टिकट मिलने के बाद रविवार को अशोक चौधरी अपनी बेटी शांभवी को लेकर सीएम आवास पहुंचे थे। इस संबंध में मंत्री अशोक चौधरी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक पोस्ट साझा किया है।

अशोक चौधरी ने लिखा है कि सानिध्य का सुख..बिटिया शाम्भवी अपने जीवन में एक नई पारी की शुरुआत करने जा रही है। कल सपरिवार, हमारे अभिभावक माननीय मुख्यमंत्री जी से मिलकर उनका कुशलक्षेम जाना एवं आशीर्वाद लिया। इस दौरान साथ में #समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले विधानसभा वारिसनगर से विधायक अशोक कुमार जी, कुशेश्वर स्थान विधानसभा क्षेत्र से विधायक अमन भूषण हजारी जी और जद(यू) महासचिव भाई रंजीत कुमार झा जी भी साथ में मौजूद रहे।

किशोर कुणाल की बहू हैं शांभवी

गौरतलब है कि शांभवी मंत्री अशोक चौधरी की बेटी होने के साथ-साथ महावीर मंदिर न्यास के सचिव और पूर्व IPS अधिकारी किशोर कुणाल की बहू हैं। शांभवी की शादी किशोर कुणाल के बेटे सायन कुणाल से हुई है। शांभवी शुरू से ही समाजिक सेवा के कार्य से जुड़ी रही हैं। राजनीतिक परिवार से नाता होने की वजह से शांभवी चौधरी की राजनीति में भी काफी रुचि रही है।