बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज हो गई है. इसी सरगर्मी के बीच प्रधानमंत्री बिहार में NDA उम्मीदवारों के लिए ताबड़तोड़ प्रचार करने आ रहे हैं। पीएम मोदी 4 अप्रैल को जमुई में बड़ी सभा करने वाले हैं। इसके बाद 7 अप्रैल को पीएम मोदी एकबार फिर बिहार दौरे पर आएंगे और नवादा में चुनावी सभा करेंगे।

मिल रही जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी 7 अप्रैल के बाद 15 अप्रैल को भी एक बड़ी जनसभा कर सकते हैं। फिलहाल पहले चरण की सीटों पर चुनाव प्रचार के लिए बीजेपी की तरफ से कार्यक्रम निर्धारित हो रहा है।

पीएम मोदी पहली चुनावी सभा करने 4 अप्रैल को जमुई आ रहे हैं, जहां चिराग पासवान की पार्टी के उम्मीदवार चुनावी मैदान में हैं। प्रधानमंत्री अपने दौरे की शुरुआत सहयोगी पार्टी के उम्मीदवार के लिए कर रहे हैं। ये एक बड़ा मैसेज ना सिर्फ NDA के सहयोगियों के लिए है बल्कि बिहार के वोटरों के लिए भी मैसेज है कि महागठबंधन के मुकाबले में NDA में कितनी एकजुटता है।

गौरतलब है कि देश में अबकी बार 400 पार और बिहार में 40 में 40 सीट के दावे को अमलीजामा पहनाने को लेकर बीजेपी पूरी तरह से आक्रामक है। इसे सही साबित करने के लिए पार्टी ने पूरी ताकत लगा रखी है।