तेजस्वी यादव का बड़ा बयान : हारेगा एनडीए, हराएगी जनता

BiharPolitics
Google news

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा की हारेगा एनडीए , हराएगी जनता, मूड यही है देश का। तीसरे चरण के चुनाव क्षेत्रों में मतदान शुरू होने के बाद मंगलवार को सोशल मीडिया एक्स पर उन्होंने ट्वीट किया।तेजस्वी ने कहा कि आज तीसरे चरण की सभी सीटों पर मतदान करें एवं अपने परिजनों एवं मित्रों के मतदान की भी ज़म्मिेदारी उठाएं। आपका कीमती वोट ही आपके क्षेत्र की हर समस्या का समाधान है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र के इस महापर्व में शामिल होकर नफरत व झूठ को हराएं तथा संविधान और आरक्षण को बचाएं।

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कमर के बढ़ते दर्द को लेकर सोमवार की देर शाम को आईजीआईएमएस पटना में जांच और इलाज कराया। वे फिलहाल दर्द निवारक दवा लेकर चुनाव प्रचार में गए हैं। मंगलवार को नेता प्रतिपक्ष ने इसकी जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि अस्पताल में एमआरआई करवाया। उनके स्पाइनल सेग्मेंट में निरंतर 10 दिनों से दर्द है जो पिछले चार दिन में असहनीय रूप से अधिक बढ़ गया है। तीसरे चरण के चुनाव तक वह 109 सभाएं कर चुके हैं। कभी मंच अथवा हेलीकॉप्टर में चढ़ते-उतरते अथवा किसी उबड़-खाबड़ जगह पर पैर का असंतुलन बिगड़ने से ऐसा हुआ है। अभी वो दर्द निवारक दवाएं और इंजेक्शन लेकर प्रचार पर जा रहे हैं। शाम होते-होते तीसरी-चौथी सभा के बाद यह दर्द अधिक बढ़ जाता है।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।