दिल्ली के तीन स्कूलों में बम होने की सूचना, जांच में जुटी पुलिस

EducationDelhiNational
Google news

नई दिल्ली के संस्कृति स्कूल में भी बम होने की कॉल मिली है. ईमेल के जरिए यहां भी बम की जानकारी मिली है. संस्कृति दिल्ली के सबसे हाई प्रोफाइल स्कूलों में से एक है.

दिल्ली और NCR के 3 स्कूलों में बुधवार सुबह बम होने की कॉल मिली है. दिल्ली पुलिस द्वारा अभी तक इस पर कुछ भी नहीं कहा गया है. जानकारी के मुताबिक, मयूर विहार फेज 1 के मदर मेरी स्कूल में ईमेल के जरिए बम होने की जानकारी मिली है. इसके बाद स्कूल परिसर को खाली कराया गया.

नई दिल्ली के संस्कृति स्कूल में भी बम होने की कॉल मिली है. ईमेल के जरिए यहां भी बम की जानकारी मिली है. संस्कृति दिल्ली के सबसे हाई प्रोफाइल स्कूलों में से एक है. बम होने की जानकारी मिलने के बाद स्कूल के परिसर को खाली कर दिया है.

इसके अलावा डीसीपी द्वारका में भी बम का ईमेल मिला है. डीसीपी द्वारका अंकित सिंह ने कहा है कि जांच की जा रही है. पुलिस की टीम सर्च कर रही है. यह मेल रात के वक्त स्कूल को आया था.

सूत्रों के मुताबिक दिल्ली पुलिस ने कहा है कि कई स्कूलों को इस तरह का मेल आया है जिसमें कहा गया है कि स्कूल परिसर में बम है. हालांकि, अभी तक किसी भी स्कूल में कुछ संदिग्ध नहीं मिला है और पुलिस सभी जगहों पर जांच कर रही है.

गौरतलब है कि फरवरी में, आरके पुरम में दिल्ली पुलिस स्कूल में इसी तरह की बम की धमकी मिली थी, जो बाद में अफवाह निकली थी.

चाचा नेहरू अस्पताल में भी बम होने का मिला था मेल

बता दें कि दिल्ली के गांधी नगर में स्थिति में भी इससे पहले मंगलवार को बम होने का ईमेल मिला था. ईमेल मिलते ही पुलिस को इसकी जानकारी दी गई थी. जिसके बाद अस्पताल परिसर को पूरी तरह से खाली करा लिया गया था और पुलिस द्वारा परिसर की जांच की गई थी. हालांकि, पुलिस को अस्पताल में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला था.

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।