दूसरे के स्थान पर परीक्षा देते महिला समेत आठ दबोचे गए

EducationBiharCrimeExams
Google news

पटना के विभिन्न केंद्रों पर रविवार को सीटेट (केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा) में महिला समेत आठ पकड़े गए। इसमें पकड़ी गई महिला बीपीएससी की शिक्षका बतायी जा रही है। इन सभी के विरुद्ध संबंधित थानों में केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

परीक्षा शुरू होने के बाद जब वीक्षक परीक्षार्थियों का प्रवेश पत्र से मिलान करने लगे तो उसमें विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर तीन स्कॉलर पकड़े गए। पत्रकार नगर थाना इलाके में स्थित कामर्स ऑफ कॉलेज में नालंदा जिले के गौथनगर गांव निवासी शैलेंद्र कुमार दूसरे परीक्षार्थी विकास कुमार कुशवाहा के स्थान पर परीक्षा देते हुए पकड़ा गया। विकास कुमार बक्सर जिले का रहने वाला है। इसी तरह बुद्धा कॉलोनी थाना इलाके में स्थित बीडी पब्लिक स्कूल में एक महिला परीक्षार्थी के स्थान पर परीक्षा देते हुए पटना की रिया कुमारी को पकड़ा गया।

 

थानेदार पिंकी कुमारी ने बताया कि रिया कुमारी उत्तर प्रदेश के एक युवती स्थान पर परीक्षा दे रही थी। यह बीपीएसएसी से चयनित शिक्षिका है। इसकी जांच की जा रही है।

वहीं राजीव नगर थाना इलाके के रोड नंबर 24 में स्थित एसबीएम स्कूल में बेतिया के रहने वाले प्रकाश कुमार के स्थान पर प्रणव कुमार परीक्षा दे रहा था। आरोपित पूर्णिया का रहने वाला है। थानेदार ने बताया कि आरोपित के विरुद्ध जांच की जा रही है। इधर दानापुर के त्रिभुवन स्कूल परीक्षा केन्द्र से नालंदा के गिरीयक निवासी राहूल राज उर्फ दुष्यंत और रूपसपुर के एमएस मेमोरियल से मधुबनी निवासी परेमश्वर कुमार पकड़ा गया है। वहीं खगौल से सुपौल निवासी चंदन कुमार को गिरफ्तार किया है। वहीं मनेर में एक छात्र व छात्रा भी पकड़ाए।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।