पटना से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है। जहां राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव से ईडी की पूछताछ खत्म हो गयी है। ईडी के अधिकारियों ने जमीन के बदले नौकरी मामले में 8 घंटे तक पूछताछ की। इस दौरान ईडी के 60 सवालों का सामना तेजस्वी को करना पड़ा। तेजस्वी यादव के ईडी कार्यालय से बाहर निकलते ही राजद कार्यकर्ताओं ने उन्हें घेर लिया। इस दौरान तेजस्वी यादव ने हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन किया। ईडी दफ्तर से तेजस्वी यादव राबड़ी आवास के लिए रवाना हो गये हैं।

बता दें कि ईडी कार्यालय के बाहर सुबह से ही मीसा भारती, तेजप्रताप यादव, कई राजद नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे। ईडी कार्यालय के सामने दादी जी मंदिर में सभी दिनभर बैठे रहे और ईडी की कार्रवाई का विरोध जताते रहे। मामले में पूछताछ के लिए तेजस्वी यादव को आज मंगलवार सुबह 11 बजे पटना के बैंक रोड स्थित ईडी कार्यालय में बुलाया गया था। ईडी के 12 अधिकारियों ने तेजस्वी से 8 घंटे तक पूछताछ की।

बता दें कि कल सोमवार को राजद सुप्रीमो को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया था लालू से 10 घंटे पूछताछ की गयी थी। इस दौरान राजद नेता और कार्यकर्ताओं की काफी भीड़ उमड़ी। राजद कार्यकर्ताओं ने कल भी ईडी के खिलाफ नारेबाजी की और आज भी ईडी के खिलाफ प्रदर्शन किया। राजद कार्यकर्ताओं का कहना है कि उनके नेता को परेशान किया जा रहा है लेकिन उम्मीद है कि न्याय जरूर मिलेगी।