• Sat. Aug 13th, 2022

पत्रकार राजदेव रंजन मर्डर केस : शहाबुद्दीन की बढ़ी मुश्किलें, 1 जून को विशेष CBI कोर्ट में होगी पेशी

ByAditya

May 22, 2017


बिहार में सीवान के चर्चित पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड में राजद नेता एवं पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन की मुश्किलें बढ़ती दिख रही है. इस हत्या मामले में सीबीआइ की जांच मो. शहाबुद्दीन की ओर जा टिकी है. सीबीआइ को राजदेव मर्डर केस में प्रोडक्शन वारंट की अनुमति मिलने की खबर है. जानकारी के मुताबिक शहाबुद्दीन की वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के माध्यम से 1 जून को विशेष सीबीआइ कोर्ट में पेशी होगी.

बता दें कि सीवान के पूर्व सांसद और बाहुबली राजद नेता मो. शहाबुद्दीन फिलहाल तिहाड़ जेल में बंद है. पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड में सीबीआइ ने शहाबुद्दीन की संलिप्तता पायी है. जानकारी के मुताबिक इस हत्या मामले में सीबीआइ की जांच टीम की ओर से विशेष कोर्ट के समक्ष एक अर्जी दाखिल की गयी, जिसमें पूर्व सांसद के खिलाफ प्रोडक्शन वारंट जारी कर मामले में पेशी के लिए हाजिर करने की याचिका दायर की गयी है, जिसे कोर्ट ने स्वीकार कर लिया है.
अब इस मामले में 1 जून को वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से कोर्ट में पूर्व सांसद की पेशी होगी. मालूम हो कि पिछले साल 13 मई की शाम सीवान में पत्रकार राजदेव रंजन की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. उनकी पत्नी आशा रंजन के बयान पर अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गयी थी. इस मामले में लड्डन मियां सहित छह जेल में हैं.