राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व केन्द्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस और सांसद प्रिंस राज पासवान ने मंगलवार को नई दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से उनके आवास पर मुलाकात की है।

पशुपति पारस ने मुलाकात के बाद कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में केंद्र में तीसरी बार अपार बहुमत वाली एनडीए की सरकार बनने जा रही है। पशुपति पारस ने कहा कि एनडीए देश में 400 से अधिक लोकसभा की सीट जीतेगा और बिहार में भी एनडीए गठबंधन की सभी 40 सीट पर जीत होगी।

पशुपति पारस ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृहमंत्री अमित शाह द्वारा हमारे और हमारी पार्टी रालोजपा के ऊपर पुनः विश्वास व्यक्त करने के लिए हृदयतल से आभारी हूं। राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रवण कुमार अग्रवाल ने कहा कि भाजपा अध्यक्ष और रालोजपा अध्यक्ष के बीच 40 मिनट से ज्यादा से मुलाकात बेहद ही सौहार्दपूर्ण रही।

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने X पर मुलाकात की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा है कि एनडीए में हमारे सहयोगी और रालोजपा के प्रमुख पशुपति पारस से नई दिल्ली में मुलाकात की। एनडीए सदस्य के नाते पशुपति ने प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में लगातार अच्छे कार्य किए। आनेवाले चुनाव में भी हमारा गठबंधन मजबूती से बना रहेगा और उनकी पार्टी बिहार में एनडीए के सभी 40 उम्मीदवारों का पूर्ण समर्थन करेगी। साथ ही उनकी जीत सुनिश्चित करने में हरसंभव सहयोग देगी।

आगे राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रवण अग्रवाल ने बताया कि 6 अप्रैल शनिवार को पशुपति पारस ने पटना के पार्टी कार्यालय में रालोजपा एवं दलित सेना की बड़ी बैठक बुलाई है, जिसमें बिहार के सभी 40 लोकसभा क्षेत्र के रालोजपा और दलित सेना के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में शामिल होंगे।

बैठक में पशुपति पारस अपने सभी कार्यकर्ताओं एवं नेताओं के साथ राज्य में सभी 40 सीट पर एनडीए के उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित कराने के लिए रणनीति तैयार करेंगें। राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रवण अग्रवाल ने कहा कि पशुपति पारस 6 अप्रैल के बाद बिहार में अलग-अलग लोकसभा में अपने पार्टी के नेताओं और सांसदों के साथ एनडीए उम्मीदवार के पक्ष में प्रचार-प्रसार करेंगे और जनता के बीच व्यापक जनसंपर्क अभियान भी चलाएंगे और एनडीए द्वारा राज्य में आयोजित जनसभाओं में भी शामिल होंगे।