Jharkhand

पी उत्पाद विभाग की टीम ने बड़ी मात्रा में अवैध शराब के साथ 3 लोगों को किया गिरफ्तार

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर उत्पाद विभाग की टीम ने जिले के विभिन्न इलाकों में छापेमारी करते हुए सैकड़ों लीटर अवैध नकली शराब बरामद किया है. वहीं पुलिस ने मामले में 3 लोगों को अरेस्ट कर लिया है।

जिला आबकारी विभाग की टीम ने जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में सैकड़ो लीटर नकली अंग्रेजी विदेशी और देसी शराब जब्त किए हैं. वहीं मामले में तीन कारोबारी को भी पकड़ा है. उत्पाद विभाग ने मिनी शराब फैक्ट्री का खुलासा करते हुए उसे ध्वस्त किया है।

इस संबंध में उत्पाद अधीक्षक विमल लकड़ा ने बताया कि चुनाव आयोग के निर्देश पर उत्पाद विभाग लगातार सक्रिय है. इसी कड़ी में बीती रात इचागढ़ थाना अंतर्गत अगसिया गांव में छापेमारी करते हुए 190 लीटर अवैध विदेशी शराब जब्त किया गया. यहां से एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है जिसका नाम हबलू दास है।

वहीं गम्हरिया थाना अंतर्गत गांडेडुंगरी गांव में छापेमारी कर लगभग 2120 लीटर विदेशी शराब, 600 लीटर स्प्रिट, 250 लीटर अवैध चुलाई शराब और 19000 किलो जावा महुआ के अलावा बड़ी मात्रा में अलग-अलग कंपनियों के तीन हजार लेबल स्टीकर, 2030 पीस खाली बोतल और 10020 ढक्कन बरामद किया है. यहां से दो लोगों की गिरफ्तारी हुई है. जिनका नाम विवेक शाह और सोनू कुमार है. दोनों पूर्वी सिंहभूम जिले के रहने वाले बताए जा रहे हैं. उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि मामले में अशोक मंडल नमक शराब कारोबारी फरार चल रहा है जिसे गिरफ्तार करने को लेकर छापेमारी की जा रही है. इस पूरी कार्रवाई में स्थानीय पुलिस मौजूद रही।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास