पूर्णिया:

पूर्णिया सीट को लेकर सियासी लड़ाई जारी है। इस बीच पूर्णिया लोकसभा सीट को लेकर पप्पू यादव भी अड़े हुए हैं। वे लगातार आरजेडी को ये सीट छोड़ने की अपील कर रहे हैं। हालांकि, ये सीट महागठबंधन के दूसरे मुख्य घटक दल आरजेडी के कोटे में चली गयी है लेकिन फिर भी दोनों तरफ से सियासी तलवार खिंची हुई है।

पूर्णिया सीट को लेकर जारी इस सियासी लड़ाई के बीच आरजेडी प्रत्याशी बीमा भारती आज राजद दफ्तर पहुंचीं। आरजेडी कार्यालय में उन्होंने पार्टी प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह से मुलाकात की। मुलाकात के बाद मीडिया से के सवालों का जवाब देते हुए बीमा भारती ने पप्पू यादव से बड़ी अपील की।

‘पप्पू यादव हैं हमारे गार्जियन’

पप्पू यादव के बारे में पूछे गये सवाल पर आरजेडी उम्मीदवार बीमा भारती ने कहा कि पप्पू यादव हमारे गार्जियन हैं लिहाजा वे पूर्णिया से चुनाव न लड़ें। इसके साथ ही बीमा भारती ने कहा कि पप्पू यादव हमारे नॉमिनेशन में जरुर मौजूद रहेंगे और मुझे आशीर्वाद देंगे। ये मुझे पूरा भरोसा है।

गौरतलब है कि बिहार का पूर्णिया इस समय हॉट लोकसभा सीट बना हुआ है। पूर्णिया सीट आरजेडी के खाते में जाने के बाद जिले के बाहुबली नेता पप्पू यादव का सिर्फ 12 दिनों में ही कांग्रेस से मोहभंग होता दिख रहा है और वो अब आर-पार के मूड में आ गए हैं। आरजेडी द्वारा बीमा भारती को उम्मीदवार बनाए जाने के बाद पप्पू यादव ने भी 4 अप्रैल को नामांकन करने का फैसला किया है।