प्रधानमंत्री को बेड रेस्ट की जरूरत…’, तेजस्वी यादव ने कसा तंज

BiharNationalPolitics
Google news

बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने त्रिलोकनाथ उच्च विद्यालय कलुआही के मैदान पर चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री झूठ फैलाने में लगे हैं। पीएम ने गोबर को हलवा बना बना दिया है। उनके पास झूठ बोलने के लिए के कुछ नहीं बचा तो कहने लगे इंडी गठबंधन वाले मंगलसूत्र छीनने में लगे हैं। जबकि बिहार में राजद ने पांच लाख सरकारी नौकरी देकर युवाओं को मंगलसूत्र पहनाने लायक बनाया है।

तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि पीएम बिहार में मुद्दे की बात नहीं करते। उन्होंने कहा कि बिहार में रोजगार और शिक्षा की विषय पर बात नहीं करते। साढ़े चार लाख नियोजित शिक्षकों को राज्यकर्मी का दर्जा महागठबंधन की सरकार ने दिया। बिहार में उद्योग और कारखाना पर चर्चा नहीं होती।

‘पीएम मोदी को अब बेड रेस्ट की जरूरत’

कमर दर्द की समस्या से ग्रसित तेजस्वी यादव ने कुर्सी पर ही बैठकर गुरुवार को चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि अब पीएम मोदी को बेड रेस्ट की जरूरत है।

‘…उसी समय चाचा जी पलट गए’

उन्होंने कहा कि बिहार में मात्र सतरह महीने में राजद समर्थित राज्य सरकार ने करीब पांच लाख लोगों को सरकारी नौकरी देने का कार्य किया। तीन लाख सरकारी नौकरी प्रक्रियाधीन थी उसी समय चाचा जी पलट गए। उन्होंने कहा कि अगर केंद्र में हमारी सरकार बनी तो एक करोड़ युवाओं को रोजगार दिया जाएगा।

सभा को संबोधित करते हुए वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी ने कहा कि गरीबों को मुफ्त में पांच किलो अनाज नहीं रोजगार चाहिए। गरीबों के जीवन स्तर में सुधार होना चाहिए। देश में ईडी और सीबीआई का डर दिखाकर चंदे के नाम पर हजारों करोड़ रुपए की बीजेपी ने उगाही की है। किसान आंदोलन को दबाया गया। मोदी की सरकार गरीब विरोधी है।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।