प्रेम-प्रसंग में भाड़े के शूटरों से कराई सूरज की हत्या

CrimeBhagalpurBihar
Google news

एनएच 31 से होकर लक्ष्मीपुर रोड के इजरा बहियार में मंगलवार दोपहर एक बजे 30 वर्षीय सूरज कुमार पिता गणेश सिंह दोनिया टोला पकड़ा को करंट लगाकर, गोली मारकर काफी यातना देकर हत्या कर देने के 24 घंटे के भीतर पुलिस ने कांड का उद्भेदन कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार अभियुक्त ने पूछताछ में बताया कि मृतक सूरज कुमार एवं उनकी पुत्री के बीच प्रेम प्रसंग था। इस रिश्ते से मैं नाराज था और सामाजिक प्रतिष्ठा का हनन हो रहा था। इसी कारण 1.5 लाख रुपाये की सुपारी देकर भाड़े के शूटरों से युवक की हत्या करवा दी। एसपी पुरण झा ने बताया कि कांड की गंभीरता को देखते हुए एसडीपीओ ओम प्रकाश के नेतृत्व में टीम गठित की गई। टीम ने महज 24 घंटे के भीतर घटना के प्राथमिक अभियुक्त 53 वर्षीय पंकज कुमार सिंह पकड़ा वार्ड नं.-11 को जीरोमाइल नवगछिया से गिरफ्तार किया गया।

छापेमारी दल में रवि शंकर सिंह पुनि सह धानाध्यक्ष, पुअनि संतोष शर्मा और सशस्त्रत्त् बल शामिल थे। मृतक सूरज कुमार की प्रेमिका से भी पूछताछ की गई तो उसने अपने एवं सूरज को बीच प्रेम प्रसंग की बात स्वीकार की। मृतक की बहन सोनी सोनाली के लिखित आवेदन पर दो नामजद एवं अन्य अभियुक्तों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया था।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।